Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Tokyo 2020 : कोरोना वायरस पॉजिटिव हुए जापान ओलिंपिक कमिटी के डिप्टी हेड

Tokyo 2020 : टोक्यो 2020 ओलिंपिक का आयोजन 24 जुलाई से शुरू होना है, जो 8 अगस्त तक चलेगा लेकिन कोरोना वायरस के कारण अभी इस पर संशय बना हुआ है। खबरों की माने तो ओलिंपिक समिति जल्दबाजी में कोई फैसला नहीं लेना चाहती और कोरोना वायरस को लेकर थोड़ा और समय चाहती है।

Coronavirus : टोक्यो ओलिंपिक 2020 में भाग नहीं लेगा कनाडा
X
Tokyo 2020 : ओलिंपिक 2020

Tokyo 2020 : कोरोना वायरस (Covid19) को लेकर दुनिया भर की सभी स्पोर्ट्स लीग बंद पड़ी है, इस खेलो के महाकुंभ ओलिंपिक 2020 (Tokyo2020) पर भी खतरे की घंटी मंडरा रही है। ओलिंपिक रद्द को लेकर कमिटी की अध्यक्ष कह चुकी है कि इसे अभी रद्द करने के बारे में सोचा भी नहीं जा सकता। इसी बीच जापान से एक बुरी खबर आ रही है, टोक्यो ओलिंपिक के डिप्टी हेड कोजो ताशीमा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

टोक्यो 2020 ओलिंपिक का आयोजन 24 जुलाई से शुरू होना है, जो 8 अगस्त तक चलेगा लेकिन कोरोना वायरस के कारण अभी इस पर संशय बना हुआ है। खबरों की माने तो ओलिंपिक समिति जल्दबाजी में कोई फैसला नहीं लेना चाहती और कोरोना वायरस को लेकर थोड़ा और समय चाहती है। ओलिंपिक समिति मई के अंत तक फैसला करेगी कि टोक्यो ओलिंपिक को रद्द करना है या नहीं।

आईपीएल 2020 हो चुका है स्थगित (IPL 2020 Postponed Due To Covid19)

कोरोना वायरस की मार सिर्फ टोक्यो ओलिंपिक पर ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में और कई लीगों पर पड़ी है। भारत की चर्चित क्रिकेट लीग आईपीएल 2020 भी तय समय से 15 दिन आगे बढ़ा दिया गया है, और अगर कोरोना वायरस का कहर कम नहीं हुआ तो इसे रद्द भी किया जा सकता है। भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने इससे पहले फैसला लिया है कि वो अपने हेड ऑफिस में कार्यरत अफसरों को घर से ही काम करने की सहूलियत देगा।

Next Story