Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लॉकडाउन के बीच Sania Mirza ने शुरू की एक्सरसाइज, बहन और बहनोई को किया नॉमिनेट

Sania Mirza Exercise: सानिया मिर्जा ने Bulgarian Lunge Exercise का वीडियो शेयर किया, जो घर पर बड़े आराम से की जा सकती है। इसी के साथ सानिया मिर्जा ने इसमें अपनी बहन अनम मिर्जा (Sania Mirza Sister) और उनके पति असद को नॉमिनेट किया और उन्हें वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करने का चैलेंज दिया।

लॉकडाउन के बीच Sania Mirza ने शुरू की एक्सरसाइज, बहन और बहनोई को को किया नॉमिनेट
X
सानिया मिर्जा

कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण इस समय संपूर्ण भारत में लॉकडाउन लगा हुआ है, जिसे वर्तमान के हालात के आधार पर आगे बढ़ाया जाएगा। लॉकडाउन के बीच सभी क्रिकेटर्स और अन्य स्पोर्ट्स खिलाड़ी (Sports Player During Lockdown) इस समय घर पर समय बिता रहे हैं। घर पर रुकने के दौरान खिलाड़ी एक्सरसाइज, जिम आदि फिटनेस संबंधी एक्टिविटीज का भी ध्यान रख रहे हैं। भारतीय महिला टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने भी लॉकडाउन के दौरान एक्सरसाइज (Sania Mirza Fitness) शुरू की है।

सानिया मिर्जा ने Bulgarian Lunge Exercise का वीडियो शेयर किया, जो घर पर बड़े आराम से की जा सकती है। इसी के साथ सानिया मिर्जा ने इसमें अपनी बहन अनम मिर्जा (Sania Mirza Sister) और उनके पति असद को नॉमिनेट किया और उन्हें वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करने का चैलेंज दिया। जैसा आप जानते हो कि सानिया मिर्जा की बहन अनम और क्रिकेटर मोहम्मद अज़हरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) के बेटे असद के बीच कुछ समय पहले ही निकाह हुआ है।

भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus In India)

कोरोनावायरस को मात देने में लॉकडाउन बहुत महत्वपूर्ण है, इसको देखते हुए सरकार लॉकडाउन बढ़ाने का फैसला कर रही है। आपको बता दें कि देश में कोरोनावायरस से एक्टिव संक्रमित व्यक्तियों का आंकड़ा 7367 पहुंच गया है, जबकि कोरोना के कारण भारत में अब तक 273 लोगों की जान जा चुकी है। कोरोनावायरस को हराकर 715 लोग पूरी तरह ठीक होकर घर लौटे हैं।

Next Story