Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

साइना नेहवाल और पीवी सिंधु ने मलेशिया मास्टर्स क्वार्टर फाइनल में बनाई जगह, भारतीय पुरुषों की चुनौती खत्म

बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल और पी वी सिंधु ने मलेशिया मास्टर्स में आज खेले गए मुकाबले जीत कर क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है। भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी शुक्रवार को अपना क्वार्टर फाइनल मुकाबला खेलेगी।

साइना नेहवाल और पीवी सिंधु ने मलेशिया मास्टर्स क्वार्टर फाइनल में बनाई जगह, भारतीय पुरुषों की चुनौती खत्मसाइना नेहवाल और पी वी सिंधु

भारतीय महिला बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु और साइना नेहवाल ने मलेशिया मास्टर्स के क्वार्टर फाइनल में जगह पक्की कर ली है। आज हुए प्री क्वार्टर मुकाबले में दोनों भारतीय महिला खिलाड़ियों ने शानदार जीत दर्ज की, दोनों खिलाड़ियों ने अपने अपने मुकाबले 2-0 से जीते हैं। अब पीवी सिंधु और साइना नेहवाल कल अपने क्वार्टर फाइनल के मुकाबले खेलेंगी।

पीवी सिंधु ने जापान की आया ओहोरी को पहला सेट 21-10 से हराने के बाद दूसरे सेट में 21-15 से मात दी। पीवी सिंधु शुक्रवार को ताइवान की खिलाड़ी से टूर्नामेंट का क्वार्टर फाइनल मुकाबला खेलेगी। वहीँ आज साइना नेहवाल ने साउथ कोरिया की योंग एन को 2-0 से मात देकर क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई। साइना का क्वार्टर फाइनल मुकाबला स्पेन की खिलाड़ी से होगा।

पुरुष चुनौती खत्म

जहां एक तरफ महिला बैडमिंटन खिलाड़ियों ने मलेशिया मास्टर्स के क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई वहीँ दूसरी ओर टूर्नामेंट में भारतीय चुनौती खत्म हो गई है। समीर वर्मा और एचएस प्रणॉय आज हुए मुकाबले हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गए। समीर वर्मा मलेशिया के जिया ली से 2-0 से हार गए, हालांकि समीर ने ली को कड़ी टक्कर दी। वहीँ प्रणॉय को BWF रैंकिंग में नंबर 1 खिलाड़ी जापान के मोमोटो ने 21-14, 21-16 से हराया।

Next Story
Top