Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ज्वालट इब्राहिमोविच ने दूसरे फुटबॉल क्लब में किया इन्वेस्ट, समर्थकों ने पुतले के साथ की बर्बरता

ज्‍लाटन इब्राहिमोविच ने दूसरे फुटबॉल क्लब में इन्वेस्ट किया तो माल्मो के समर्थकों इब्राहिमोविच के पुतले को क्षतिग्रस्त कर दिया। माल्मो के समर्थक इब्राहिमोविच से नाराज़ थे क्योंकि इब्रहिमो ने उनके प्रतिद्वंदी क्लब में पैसे लगाए थे।

ज़्लाटन इब्राहिमोविच ने दूसरे फुटबॉल क्लब में किया इन्वेस्ट, समर्थकों ने पुतले के साथ की बर्बरता
X
ज्‍लाटन इब्राहिमोविच

स्वीडिश फुटबॉल खिलाडी ज्‍लाटन इब्राहिमोविच (Zlatan Ibrahimovic) का दूसरे अन्य फुटबॉल क्लब में पैसा लगाना उनके समर्थकों को नगवार गुज़रा। 38 वर्षीय ज़्लाटन इब्राहिमोविच से माल्मो एफएफ के समर्थक इस कदर नाराज़ हुए कि माल्मो में स्थित उनके पुतले को क्षतिग्रस्त कर दिया।

माल्मो समर्थकों ने गुस्से में इब्राहिमोविच के पुतले की नाक तोड़ दी और क्षतिग्रस्त कर दिया। इब्रहिमोविच ने अपने करियर की शरुआत माल्मो एफएफ से ही की थी। इब्राहिमोविच ने कई बड़े फुटबॉल क्लब्स के साथ खेला है लेकिन हाल ही में एल ए गैलेक्सी से हटने के बाद माल्मो के समर्थकों को लगा कि इब्राहिमोविच माल्मो क्लब में वापसी करेंगे लेकिन ऐसा हुआ नहीं।

माल्मो प्रशंसक इस बात से भी खासा नाराज़ थे कि इब्राहिमोविच ने माल्मो के प्रतिद्वंदी क्लब हम्मरबी के लगभग 25 प्रतिशत शेयर खरीद लिए थे। इसी के बाद से माल्मो के समर्थक इब्राहिमोविच से बहुत नाराज़ हो गए थे और उनके पुतले पर अपना गुस्सा वटित कर रहे थे।

एक बार तो उनके पुतले के हाथ पर टॉयलेट सीट तक दाल दी गई थी। सिर्फ इतना ही नहीं इब्राहिमोविच के घर पर समर्थकों ने तोड़ फोड़ करके अपना गुस्सा निकाला था। आपको बता दें कि ज़्लॉटन इब्राहिमोविच ने अपने करियर की शुरुआत भी माल्मो क्लब की ओर से खेलते हुए की थी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story