Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus : कोरोना वायरस के कारण फुटबॉलर घर में हुए कैद, जानिए मेस्सी ने क्या कहा

Coronavirus : मेस्सी ने कहा कि समय ऐसा है, जिसमे हमारा घर पर रुकना ही बेहतर है। मेस्सी ने लोगों से अपील भी की और कहा आप अपने परिवार के साथ समय बिताएं। बार्सिलोना क्लब से खेलने वाले मेस्सी ने उन डॉक्टर्स और स्टाफ की भी हौसलाअफजाई की जो कोरोना वायरस से पीड़ित लोगों का इलाज कर रहे हैं।

Coronavirus : कोरोना वायरस के कारण फुटबॉलर घर में हुए कैद, जानिए मेस्सी ने क्या कहा
X
लियोनेल मेस्सी

Coronavirus : कोरोना वायरस ने इस समय पूरी दुनिया में हाहाकार मचा रखी है, दुनिया भर में अब तक 1 लाख 20 हजार से अधिक लोग कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। भारत में भी कोरोना पॉजिटिव के मामलों ने 100 का आंकड़ा छू लिया है। कोरोना वायरस एक ऐसी महामारी के रूप में उभर रही है, जो वीआईपी लोगों को भी अपनी जकड़ में ले रही है।

कोरोना वायरस के कारण दुनिया भर में बड़े और महत्वपूर्ण इवेंट्स को टाला जा चुका है। अर्जेंटीना के स्टार फुटबॉल खिलाड़ी लियोनेल मेस्सी भी कोरोना वायरस को लेकर चिंतित है और उनके मन में भी इस महामारी को लेकर डर बना है।

मेस्सी ने लिखा यह समय है जब आपको अपने घर रुकना पड़ रहा है। मेस्सी ने कहा कि समय ऐसा है, जिसमे हमारा घर पर रुकना ही बेहतर है। मेस्सी ने लोगों से अपील भी की और कहा आप अपने परिवार के साथ समय बिताएं। बार्सिलोना क्लब से खेलने वाले मेस्सी ने उन डॉक्टर्स और स्टाफ की भी हौसलाअफजाई की जो कोरोना वायरस से पीड़ित लोगों का इलाज कर रहे हैं या उनकी देखभाल कर रहे हैं।

क्रिस्टिआनो रोनाल्डो ने भी कोरोना को लेकर की थी अपील

क्रिस्टिआनो रोनाल्डो ने भी कोरोना वायरस से पीड़ित लोगों का इलाज कर रहे डॉक्टर्स और स्टाफ की तारीफ की थी और उन्हें धन्यवाद दिया था। भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली ने लोगों से कहा कि महामारी से मजबूती से लड़ेंगे और इसे हराएंगे। आप सभी इससे बचने के जरुरी उपायों को अपनाएं। विराट कोहली ने आगे कहा कि Prevention Is Better Than Cure (इलाज से बेहतर निवारण होता है)। आप सभी अपना ध्यान रखें।

Next Story