Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus : हॉकी कप्तान रानी रामपाल ने बताया, ट्रेनिंग पर क्या पड़ा असर

Coronavirus : भारतीय महिला हॉकी टीम इस समय टोक्यो ओलिंपिक 2020 की तैयारियों में जुटी है। कोरोना वायरस के कारण इस समय दुनिया भर में चिंता है।

Coronavirus : हॉकी कप्तान रानी रामपाल ने बताया, ट्रेनिंग पर क्या पड़ा असर
X
रानी रामपाल

Coronavirus : कोरोना वायरस का असर दुनिया समेत भारत की भी कई स्पोर्ट्स लीग पर पड़ रहा है। आईपीएल 2020 समेत भारत में कई बड़े टूर्नामेंट रद्द किए जा चुके हैं। भारतीय महिला टीम की कप्तान रानी रामपाल ने बताया कि कोरोना वायरस के चलते उनकी टीम की ट्रेनिंग पर ज्यादा असर नहीं पड़ा है। रानी रामपाल ने कहा उनकी टीम पहले की तरह ही ट्रेनिंग कर रही है, बस उनकी टीम कोरोना वायरस से बचने को लेकर जरुरी निर्देशों का पालन कर रही है।

भारतीय हॉकी टीम की कप्तान रानी रामपाल ने कहा कि उनकी टीम को डॉक्टर्स और स्टाफ ने कुछ जरुरी सलाह दी है, जिनका हम सभी खिलाड़ी पूरा ध्यान रख रहे हैं और उन्हें फॉलो कर रहे हैं। आपको बता दें कि इस समय भारतीय हॉकी टीम स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया सेंटर बेंगलुरु में ट्रेनिंग पर है।

टोक्यो ओलिंपिक की तैयारी कर रही है भारतीय हॉकी टीम

हॉकी फेडरेशन ने टीम की सभी खिलाड़ियों को जरुरी बचाव के बारे में विस्तार पूर्वक जानकारी दी है और उन्हें इस संबंध में ध्यान रखने की सलाह दी है। टीम की कोच ग्राहम ने भी बताया कि महिलाएं टीम बेहत सुरक्षित माहौल में ट्रेनिंग कर रही है। आपको बता दें कि भारतीय महिला हॉकी टीम इस समय टोक्यो ओलिंपिक 2020 की तैयारियों में जुटी है।

कोरोना वायरस के कारण इस समय दुनिया भर में चिंता है। आज विराट कोहली ने भी लोगों से कोरोना वायरस से बचने की सलाह और इससे मिलकर लड़ने को लेकर ट्वीट किया है। टोक्यो ओलिंपिक की बात करें तो उस पर भी कोरोना वायरस का खतरा मंडरा रहा है। इंटरनेशनल ओलिंपिक एसोसिएशन टोक्यो ओलिंपिक के आयोजन पर अंतिम फैसला लेगा, लेकिन शायद एसोसिएशन जल्दबाजी में कोई फैसला नहीं लेना चाहती है और देख रही है कि गुजरते समय के साथ कोरोना वायरस की क्या स्थित रहती है।

Next Story