Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अमेरिकी टेनिस स्टार एलिसन रिस्के ने अपनी शादी में बॉलीवुड गाने पर जमकर लगाए ठुमके, देखें वायरल VIDEO

अमेरिकी टेनिस स्टार एलिसन रिस्के (Alison Riske) एक खास वजह से इन दिनों सुर्खियों में हैं। दरअसल फिल्म बार-बार देखो के सॉंग 'नचदे ने सारे' पर अपने हस्बैंड के साथ थिरकने के बाद रिस्के ने सबको हैरान कर दिया।

अमेरिकी टेनिस स्टार एलिसन रिस्के ने अपनी शादी में बॉलीवुड के गाने पर जमकर लगाए ठुमके, देखें वायरल VIDEO
X
American tennis star Alison Riske viral Bollywood song Dance VIDEO

सबसे प्रतिष्ठित और हाल ही में समाप्त हुए टेनिस टूर्नामेंट विंबलडन (Wimbledon 2019) में शानदार प्रदर्शन करने के बाद अमेरिकी टेनिस स्टार एलिसन रिस्के (Alison Riske) एक खास वजह से इन दिनों सुर्खियों में हैं। दरअसल फिल्म बार-बार देखो के सॉंग 'नचदे ने सारे' पर अपने हस्बैंड के साथ थिरकने के बाद रिस्के ने सबको हैरान कर दिया।



विंबलडन खत्म होने के कुछ दिनों बाद अमेरिकी टेनिस स्टार एलिसन रिस्के ने अपने लॉन्गटाइम पार्टनर स्टीफन अमृतराज (Stephen Amritraj) के साथ शादी करने का फैसला किया। बता दें कि स्टीफन अमृतराज पूर्व भारतीय डेविस कप खिलाड़ी और कप्तान आनंद अमृतराज के बेटे हैं।

एलिसन रिस्के को पिट्सबर्ग में अपनी शादी में बहन सारा के साथ बॉलीवुड गाने पर डांस करते हुए देखा गया। शादी के कुछ समय बाद रिस्के और स्टीफन ने ट्विटर पर वीडियो पोस्ट किया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।



सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो देखने के बाद भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने लिसन रिस्के और स्टीफन अमृतराज को बधाई दी है। सानिया मिर्जा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि Yay!बधाई..आपको और स्टीफन अमृतराज को।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story