Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Women's Football: एक बार फिर से मिली भारतीय टीम को वेनेएजुला के हाथों 1-2 से मात

वेनेजुएला टीम के हाथों 1-2 से हार का सामना करना पड़ा। इस लगातार तीसरी हर के साथ भारतीय महिला फुटबॉल टीम का इस टूर्नामेंट से अभियान भी खत्म हो गया।

Womens Football: एक बार फिर से मिली भारतीय टीम को वेनेएजुला के हाथों 1-2 से मात
X

खेल। भारतीय महिला फुटबॉल टीम (Indian women's football team) को चार देशों के टूर्नामेंट के आखिरी मैच में वेनेजुएला टीम (Venezuela team) के हाथों 1-2 से हार का सामना करना पड़ा। इस लगातार तीसरी हर के साथ भारतीय महिला फुटबॉल टीम का इस टूर्नामेंट से अभियान भी खत्म हो गया। फीफा रैंकिंग में वेनेजुएला टीम से 1 नंबर नीचे 7वें स्थान पर काबिज भारतीय महिला फुटबॉल टीम पिछले दोनों मुकाबलों में 2 बड़ी टीमों से करारी हार झेलने के बाद वेनेजुएला टीम के सामने उतरी थी जिसमे उसे तीसरे मुकाबले में भी हार का सामना करना पड़ा।

ऐसा रहा भारतीय टीम का प्रदर्शन

भारतीय टीम (Indian Team) को ग्रेस डांगमेइ ने गेम के 17वें मिनट में गोल करके मुकाबले में बढ़त दिलाई और पहले हाफ तक यह सिलसिला जारी रहा। मुकाबले के दूसरे हाफ में वेनेजुएला टीम ने धमाकेदार अंदाज में वापसी की। वेनेजुएला टीम के लिए मरियाना ने 50वें और 80वें मिनट में टीम के लिए 2 गोल कर मुकाबले में बढ़त बना ली।

भारतीय टीम पर बने दबाव के बाद भारतीय टीम (Indian Team) वापसी ना कर सकी और मुकाबले को 1-2 से हार गई। बता दें कि, अगले महीने भारत में होने वाले एएफसी एशियाई कप की तैयारीयों में जुटी भारतीय महिला फुटबॉल टीम को चिली और ब्राजील के हाथों भी हार का सामना करना पड़ा था। एशियाई कप 20 जनवरी से 6 फरवरी तक भारत में खेला जाना है।

Next Story