Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

डायरेक्टर पद के लिए नामित हुए सौरव गांगुली, मोहन बागान क्लब में मिल सकता है पद

Sourav Ganguly : सौरव गांगुली का नाम ATK मोहन बागान क्लब के निदेशक के रूप में नामित किया गया है। चैयरमेन संजीव गोयनका ने बताया कि इस पर 10 जुलाई को मीटिंग होगी, और निदेशक पद के अलावा लोगो और जर्सी पर अंतिम फैसला लिया जाएगा।

कई मुद्दों पर हो सकती है चर्चा
X
सौरव गांगुली (फाइल फोटो)

पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) वर्तमान में भारतीय क्रिकेट (Indian Cricket Tean) के सबसे बड़े पद पर बने हुए हैं, वह इस समय बीसीसीआई अध्यक्ष (BCCI President) हैं। क्रिकेट के इतर उनको एक और बड़ा पद मिल सकता है, जी हां सौरव गांगुली इंडियन सुपर लीग (Indian Super League Football 2020) के आगामी सीजन के लिए मोहन बागान टीम (Mohun Bagan Director) के निदेशक बन सकते हैं।

दरअसल सौरव गांगुली का नाम ATK मोहन बागान क्लब (Atk Mohun Bagan Club) के निदेशक के रूप में नामित किया गया है। चैयरमेन संजीव गोयनका ने बताया कि इस पर 10 जुलाई को मीटिंग होगी, और निदेशक पद के अलावा लोगो और जर्सी पर अंतिम फैसला लिया जाएगा।

Also Read - सौरव गांगुली बोले- आज पैदा होता तो इस फॉर्मेट का क्रिकेटर बनना चाहता

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार टीम के सह मालिक और डायरेक्टर उत्सव पारेख ने कहा कि सौरव गांगुली टीम के सह मालिक हैं, और डायरेक्टर पद के लिए 100 प्रतिशत उपयुक्त उम्मीदवार हैं। हम 10 जुलाई को मिलकर इस बात पर अंतिम फैसला लेंगे, साथ ही टीम का लोगो और जर्सी को लेकर अंतिम निर्णय लेंगे।

Next Story