Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Pro Kabaddi League: हरियाणा स्टीलर्स के सामने पस्त हुए बंगाल वॉरियर्स, 41-37 से दी मात

हरियाणा स्टीलर्स ने बंगाल वॉरियर्स को मात दे दी। वहीं मुकाबले में डिफेंडिंग चैंपियन बंगाल वॉरियर्स से जीतने के बाद हरियाणा की अंक तालिका में स्थिति का थोड़ा सा सुधार हुआ है।

Pro Kabaddi League: हरियाणा स्टीलर्स के सामने पस्त हुए बंगाल वॉरियर्स, 41-37 से दी मात
X

खेल। प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) के आठवें सीजन का रोमांच जारी है। शुक्रवार को लीग का 38वां मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में हरियाणा स्टीलर्स ने बंगाल वॉरियर्स (HS vs BEN) को मात दे दी। वहीं मुकाबले में डिफेंडिंग चैंपियन बंगाल वॉरियर्स से जीतने के बाद हरियाणा की अंक तालिका में स्थिति का थोड़ा सा सुधार हुआ है।

इस मुकाबले में हरियाणा स्टीलर्स ने बंगाल को 41-37 से मात दी है। वहीं हरियाणा के जीत के हीरो मीतू रहे। उन्होंने इस दौरान 10 पॉइंट्स हासिल किए, जबकि कप्तान विकास कंडोला की ओर से भी 9 पॉइंट्स का योगदान रहा है। वहीं कप्तान मनिंदर सिंह ने पूरा जोर लगाया और 14 पॉइंट्स जुटाए बावजूद इसके उनकी टीम को हार का सामना करना पड़ा।

वहीं अंक तालिका की बात की जाए तो हरियाणा 7 मुकाबलों में 20 पॉइंट्स के साथ छठें नंबर पर हैं। जबकि बंगाल की टीम 17 पॉइंट्स लेकर आठवें नंबर पर है।

बता दें कि शुक्रवार को ही दो और टीमों के बीच मुकाबला खेला गया था। ये मुकाबला पिंक पैंथर जयपुर और पुणेरी पलटन के बीच हुआ। जिसमें पैंथर्स ने 31-26 से पुणेरी के खिलाफ जीत दर्ज की। वहीं लगातार हार के बाद पैंथर्स की ये बड़ी जीत है।

Next Story