Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Lionel Messi नहीं छोड़ेंगे क्लब, कानूनी लड़ाई में नहीं पड़ना चाहते मेस्सी

Lionel Messi : लियोनेल मेस्सी ने पहले कहा था कि वह इस सीजन के अंत में क्लब छोड़ने का विचार बना रहे हैं, जबकि बार्सिलोना फुटबॉल क्लब की बात करें तो उनकी तरफ से चाहत थी कि स्टार खिलाड़ी लियोनेल मेस्सी उनके साथ अनुबंध तक बने रहे। लियोनेल मेस्सी का क्लब के साथ 2021 जून तक अनुबंध है।

Lionel Messi नहीं छोड़ेंगे क्लब, कानूनी लड़ाई में नहीं पड़ना चाहते मेस्सी
X
Lionel Messi (File Image)

अर्जेंटीना के स्टार फुटबॉल लिओनेल लियोनेल मेस्सी को लेकर कई दिनों से चर्चा चल रही थी कि वह बार्सिलोना फुटबॉल क्लब को छोड़ रहे हैं। इस पर अब खुद लियोनेल मेस्सी का रिएक्शन आया है, उन्होंने बताया है कि इसकी सच्चाई क्या है और वह कब और क्यों बार्सिलोना एफसी को छोड़ सकते हैं।

लियोनेल मेस्सी ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया कि वह बार्सिलोना फुटबॉल क्लब के साथ इस सीजन तक बने रहेंगे, और क्लब नहीं छोड़ेंगे। लियोनेल मेस्सी ने ये भी बताया कि वह ऐसा क्यों कर रहे हैं, दरअसल मेस्सी कानून लड़ाई नहीं लड़ना चाहते हैं और इसी वजह से उन्होंने क्लब के साथ कॉन्ट्रैक्ट तक बने रहने का फैसला लिया है।

आपको बता दें कि लियोनेल मेस्सी ने पहले कहा था कि वह इस सीजन के अंत में क्लब छोड़ने का विचार बना रहे हैं, जबकि बार्सिलोना फुटबॉल क्लब की बात करें तो उनकी तरफ से चाहत थी कि स्टार खिलाड़ी लियोनेल मेस्सी उनके साथ अनुबंध तक बने रहे। लियोनेल मेस्सी का क्लब के साथ 2021 जून तक अनुबंध है।

Also Read - सुरेश रैना बोले - लौट सकता हूं IPL 2020 खेलने, जारी है मेरी ट्रेनिंग

इससे पहले पिछले हफ्ते हुए कोरोना टेस्ट के लिए लियोनेल मेस्सी बार्सिलोना फुटबॉल क्लब द्वारा आयोजित कैंप में नहीं पहुंचे थे। इसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि अब लियोनेल मेस्सी बार्सिलोना के लिए खेलते हुए कभी नहीं दिखेंगे।

Next Story