Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

BWF World Tour Finals: PV Sindhu का टूटा सपना, दक्षिण कोरिया की सेयॉन्ग से मिली फाइनल मुकाबले में हार

बीडब्ल्यूएफ वर्ल्ड टूर फाइनल्स (BWF World Tour Finals) के फाइनल मुकाबले में पीवी सिंधु (PV Sindhu) को सेयॉन्ग के हाथों हार का सामना करना पड़ा। दक्षिण कोरियाई खिलाड़ी (South Korean player) सेयॉन्ग (Seyoung) ने सिंधु को सीधे सेटों में मात दी।

BWF World Tour Finals:  PV Sindhu का टूटा सपना, दक्षिण कोरिया की सेयॉन्ग से मिली फाइनल मुकाबले में हार
X

खेल। बीडब्ल्यूएफ वर्ल्ड टूर फाइनल्स (BWF World Tour Finals) के फाइनल मुकाबले में पीवी सिंधु (PV Sindhu) को सेयॉन्ग के हाथों हार का सामना करना पड़ा। दक्षिण कोरियाई खिलाड़ी (South Korean player) सेयॉन्ग (Seyoung) ने सिंधु को सीधे सेटों में मात दी। 39 मिनट तक चले इस रोमांचक मुकाबले में सिंधु लय में ही नजर नहीं आयीं और उन्हें 21-16, 21-12 से सेयॉन्ग के हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा। मुकाबले की शुरुआत से ही सेयॉन्ग ने सिंधु के उपर दबाव बनाकर रखा था और भारतीय खिलाड़ी सिंधु को मुकाबले में वापसी करने का मौका तक नहीं दिया।

बता दें कि, सिंधु पिछले बहुत से टूर्नामेंट के फाइनल और सेमीफाइनल मुकाबलों में पहुंची हैं, लेकिन इस दौरान वह खिताब को अपने नाम नहीं कर पाई। अब इस फाइनल मुकाबले में भी सिंधु के साथ ऐसा ही कुछ हुआ। सिंधु ग्रुप स्टेज के मुकाबलों में शानदार प्रदर्शन करने के लिए जानी जाती हैं। 2 बार ओलंपिक चैंपियन रह चुकी सिंधु को अपनी इस कमजोरी पर ठीक से काम करने की जरूरत है।

सेमीफाइनल मुकाबले में जापानी खिलाड़ी को दी थी मात

इस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल मुकाबले में सिंधु ने जापान की यामागूची को 21-15, 15-21, 21-19 से मात दी थी। इस रोमांचक सेमीफाइनल मुकाबले में सिंधु ने पहला सेट जीता था, लेकिन मुकाबले के दूसरे सेट में उन्हें हार का सामना भी करना पड़ा। इसके बाद मुकाबले में दोनों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली और सिंधु ने लास्ट में 21-19 के करीबी अंतर से यह मैच जीत लिया।

Next Story