Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कौन है ये ब्रिटिश-अमेरिकन गोल्फर?, जो इन दिनों सोशल मीडिया की बनी हुईं हैं सेंसेशन

दरअसल लूसी मूलरूप से ब्रिटेन की हैं लेकिन उनका परिवार वर्तमान समय में अमेरिका में रहता है। इसके साथ ही वह जूनियर लेवल पर प्रोफेशनल गोल्फर रह चुकीं हैं।

कौन है ये ब्रिटिश-अमेरिकन गोल्फर?, जो इन दिनों सोशल मीडिया की बनी हुईं हैं सेंसेशन
X

खेल। ब्रिटिश-अमेरिकन गोल्फर लूसी रॉबसन (Lucy Robson) इन दिनों सोशल मीडिया की सेंसेशन बनी हुई हैं। एक बार फिर लूसी सुर्खियों में आई हैं, वो इसलिए क्योंकि उन्होंने हाल ही में ओनलीफैंस वेबसाइट पर अपना अकाउंट बनाया है और मजे की बात ये है कि यहां भी उनके फॉलोवर्स की संख्या सेकंड टू सेकंड बढ़ रहे हैं।


दरअसल लूसी मूलरूप से ब्रिटेन की हैं लेकिन उनका परिवार वर्तमान समय में अमेरिका में रहता है। इसके साथ ही वह जूनियर लेवल पर प्रोफेशनल गोल्फर रह चुकीं हैं। हालांकि, अब वह सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर बन गई हैं। इसी कड़ी में आए दिन वह इंस्टाग्राम पर गोल्ड से जुड़े वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं।


लूसी रॉबसन महज 26 साल की हैं और वह गोल्फ से जुड़ी कई ट्रिक वह सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। उनके ये वीडियोज तेजी से वायरल होते रहते हैं।


जब उन्होंने ओनलीफैंस पर अपना अकाउंट बनाया तब से ही वह काफी सुर्खियों में आई हैं। यहां उनके 30 हजार से ज्यादा फॉलोवर्स हैं साथ ही उनके अकाउंट का प्रीमियर चार्ज भी 15 डॉलर है।


इसके साथ ही लूसी को गोल्फ खेलने के लिए 2012, 2013 में पुरुस्कार भी मिल चुके हैं।इस दौरान उन्होंने यूनिवर्सिटी ऑफ साउथ फ्लोरिडा को गोल्फ में रिप्रेजेंट किया था। अब वह गोल्फर से एक मॉडल भी बन गई हैं, और कई फैशन ब्रांड के लिए शूट भी करवा चुकी हैं।

Next Story