Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इस स्टार बॉक्सर की अनोखी 'शपथ', मुकाबले तक गर्लफ्रेंड से नहीं बनाएंगे शारीरिक संबंध

दरअसल, बॉक्सिंग स्टार जैक पॉल ने शपथ ली थी कि वह 18 दिसंबर तक अपनी गर्लफ्रेंड जुलिया रॉस (Julia Rose) के साथ संबंध नहीं बनाएंगे। जैक और जुलिया पिछले दो साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

इस स्टार बॉक्सर की अनोखी शपथ, मुकाबले तक गर्लफ्रेंड से नहीं बनाएंगे शारीरिक संबंध
X

खेल। 18 दिसंबर बॉक्सिंग की दुनिया में सबसे बड़ा दिन होने वाला है। ये बॉक्सिंग मैच अमेरिका के फ्लोरिडा में होने वाला है। इस मुकाबले में स्टार बॉक्सर जैक पॉल (Jake Paul) और टायरौन वुडली (Tyron Woodley) के बीच रि-मैच आमने-सामने होंगे। हालांकि, दोनों के बीच पहले भी मैच हुआ था लेकिन उसका परिणाम ठीक नहीं था उस परिणाम पर आपत्ति जताई गई थी। जिसके बाद दोनों ने रि-मैच का फैसला किया।


लेकिन जैक पॉल के मुकाबले की खबर अहम नहीं है, अहम है उनकी अनोखी 'शपथ'। दरअसल, बॉक्सिंग स्टार जैक पॉल ने शपथ ली थी कि वह 18 दिसंबर तक अपनी गर्लफ्रेंड जुलिया रॉस (Julia Rose) के साथ संबंध नहीं बनाएंगे। जैक और जुलिया पिछले दो साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। वहीं जैक पहले टॉमी फ्यूरी के साथ मुकाबला करने वाले थे लेकिन उनका मुकाबला रद्द हो गया।


बता दें कि जैक इस फाइट के लिए कई समय से तैयारी कर रहे हैं। वह अभी मात्र 24 साल के हैं और उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड से सेक्स ना करने की शपथ ली है। हालांकि इस पर उनका कहना है कि कई खिलाड़ियों को इससे परेशानी होती लेकिन वह पहले भी ऐसा कर चुके हैं।


उनका कहना है कि इससे पहले उन्होंने ऐसा किया था तो उनसे मुकाबले में गलती हो गई थी। उसी दौरान उनके कोच ने उन्हें डांटा था जिसके बाद से वह अपने मुकाबले से पहले संबंध नहीं बनाते हैं।

Next Story