Logo
Rohit Sharma on Dale Steyn: वर्ल्ड में रोहित शर्मा हिटमैन के नाम से मशहूर हैं, लेकिन रोहित शुरुआती दौर में दक्षिण अफ्रीकी तेज गेंदबाज डेल स्टेन से खौफ खाते थे। खुद उन्होंने इस बात का खुलासा किया।

Rohit Sharma on Dale Steyn: 'डेल स्टेन का नाम सुनकर मन में खौफ बैठ जाता था। उन्हें फेस करने से पहले कम से कम 100 बार उनके वीडियो देखता था'

यह बात किसी सामान्य बल्लेबाज ने नहीं कही। ब्लकि इस समय दुनिया के सबसे विस्फोटक बल्लेबाजों में शुमार भारत के रोहित शर्मा ने कही है। रोहित शर्मा ने 'दुबई आई 103.8' से बात करते हुए यह खुलासा किया। जिस रोहित शर्मा से आज अच्छे-अच्छे गेंदबाज खौफ खाते हैं वो कभी साउथ अफ्रीका के स्ट्राइकर और तूफानी तेज गेंदबाज डेल स्टेन की दहशत में जीते थे। रोहित शर्मा ने माना कि मैंने स्टेन के सामने कुछ खास सफलता हासिल नहीं की। स्टेन अक्सर रोहित शर्मा पर हावी रहे। 

एक भी बॉल टच नहीं कर पाए हिटमैन 
इंटरनेट पर मौजूद एक वीडियो में देखने को मिलता है, जिसमें भारतीय टीम साउथ अफ्रीका दौरे पर गए थे। वहां वनडे मैचों की सीरीज चल रही थी। उस मैच में भारत दूसरी पारी में बैटिंग करने उतरा। एक छोर पर रोहित शर्मा थे। उनके सामने 'स्टेन गन' के नाम से मशहूर डेल स्टेन गेंदबाजी कर रहे थे। डेल स्टेन ने रोहित शर्मा ने करीब 12 बॉल डॉट खिलाई। एक भी बॉल को रोहित टच नहीं कर पाए। उस दौरान रोहित काफी खौफ में लग रहे थे।  

इसे भी पढ़ें: Rishabh Pant: ... तो प्लेऑफ में चले जाते, लखनऊ के खिलाफ जीत के बाद छलका ऋषभ पंत का दर्द 

आईपीएल में कुछ खास नहीं कर पाए रोहित 
आईपीएल 2024 में मुंबई का सफर खत्म हो गया है, लेकिन रोहित शर्मा सीजन में कोई खास प्रदर्शन नहीं कर पाए। एक मैच में जरुर उन्होंने शतक ठोका था। इसके बाद लगभग हर मैच में वह दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू पाए। रोहित शर्मा ने 13 मैचों में 29.08 की औसत और 145.42 के स्ट्राइक रेट से 349 रन बनाए हैं। इसमें एक शतक भी लगाया है। 

5379487