Logo
election banner
Matthew Hayden on Sanju Samson: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज मैथ्यू हेडन ने BCCI को एक सलाह दी है, जिसमें उन्होंने संजु सैमसन को भारत की वर्ल्डकप की टीम में चुने जाने की वकालत की है।

Matthew Hayden on Sanju Samson: टी-20 वर्ल्डकप 2024 के लिए टीम इंडिया का चयन बेहद जल्द होने वाला है। इससे पहले पूर्व ऑस्ट्रेलियाई धाकड़ ओपनर मैथ्यू हेडन ने संजु सैमसन को लेकर बड़ी बात कह दी है। 

हेडन ने भारतीय क्रिकेट के चयनकर्ताओं से कहा कि संजु सैमसन पिछले कई सालों से अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। इस बार वर्ल्डकप में उसकी जगह बनती है। आईपीएल में कप्तानी के साथ शानदार बल्लेबाजी की है। लखनऊ के खिलाफ मैच विनिंग पारी खेली। हेडन ने कहा कि मैं उसकी बल्लेबाजी कौशल को अच्छी तरह जानता हूं। उसके पास जिस तरह की बल्लेबाजी कला है वह लाजवाब है। लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ 33 बॉल पर 77 रन की पारी को देखकर मैं यह कह सकता हूं कि उसे टीम में जरूर चुना जाना चाहिए। 

इसे भी पढ़ें: Team India For T20WC: कब होगा T20 वर्ल्डकप के लिए टीम इंडिया का ऐलान, दिल्ली में मिले रोहित शर्मा-अजीत अगरकर

विराट कोहली के पीछे लगे संजु सैमसन 
आपको बता दें कि आईपीएल में ऑरेंज कैप फिलहाल विराट कोहली के पास है, लेकिन अब दूसरे नंबर पर संजु सैमसन आ गए हैं। संजु ने 9 मैचों में 385 रन बना दिए हैं। इस दौरान उसका एवरेज 77 है, जो विराट कोहली से भी ज्यादा है। यही नहीं सैमसन ने कप्तानी भी शानदार की है। उनकी कप्तानी में टीम लगातार अच्छा बेहतरीन परफॉर्म कर रही है। इस सीजन में राजस्थान रॉयल्स टेबल टॉपर बनी हुई है।

5379487