Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

आखिरी बार इस मैच में धोनी करेंगे कप्तानी

धोनी के साथ इस मैच में दर्शकों की नजर युवराज सिंह पर भी रहेगी।

आखिरी बार इस मैच में धोनी करेंगे कप्तानी
नई दिल्ली. महेंद्र सिंह धोनी ने इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज से पहले ही कप्तानी करने से इस्तीफ़ा दे दिया, जिसकी वजह से भारतीय टीम की कमान विराट कोहली के हाथ में आ चुकी है। महेंद्र सिंह धोनी ने यह फैसला टीम के चयन होने से पहले ही बता दिया था, लेकिन जब चयनकर्ताओ की बैठक के बाद सबको पता चला, कि धोनी अभी एक मैच और कप्तानी करेंगे तो सब क्रिकेट प्रेमी उस मैच को देखने के लिए बहुत ज्यादा उत्सुक है।
इंग्लैंड की सीरीज शुरू होने से पहले 2 अभ्यास मैच होंगे जिसके पहले मैच की कप्तानी महेंद्र सिंह धोनी करेंगे। यह मैच मुंबई के ब्रैबोर्न स्टेडियम में होगा. सीसीआई (क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया) ने बीसीसीआई से इस मैच को विशेष बनाने की माँग की है। अंग्रेजी अखबार हिंदुस्तान टाइम्स में सीसीआई के एक अधिकारी के हवाले से छपी खबर के मुताबिक कि इस अभ्यास मैच में धोनी को कप्तानी करते हुए देखने के लिए 15 से 20 हजार दर्शकों के स्टेडियम पहुंचने की उम्मीद है।
भीड़ को नियंत्रण के लिए सीसीआई ने मुंबई पुलिस से अतिरिक्त सुरक्षा बल तैनात करने की अपील की है। भले ही यह एक अभ्यास मैच है लेकिन स्टेडियम का नजारा की अंतर्राष्ट्रीय मैच की ही तरह रहने वाला है और सीसीआई इस मौके को अपनी तरफ से यादगार बनाने की हर संभव कोशिश कर रहा है। तो वही दूसरी तरफ महेंद्र सिंह धोनी के आलावा दर्शकों की नजर तीन साल बाद वनडे क्रिकेट टीम में वापसी करने जा रहे युवराज सिंह के उपर भी रहने वाली है। वहीं, तेज गेंदबाज आशीष नेहरा और शिखर धवन जैसे अंतराष्ट्रीय क्रिकेटर भी इस अभ्यास मैच में भारतीय ए टीम का हिस्सा रहने वाले हैं।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top