Logo
RCB Players Back England: प्लेऑफ की उम्मीद कर रही रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए अब नई मुसीबत खड़ी हो गई है। टीम से दो बड़े खिलाड़ी स्वदेश लौट गए। 

RCB Players Back England: लगातार खराब प्रदर्शन करने के बाद बेंगलुरु लय में लौट आई है। टीम ने बैक टू बैक 5 मैचों में जीत दर्ज की, लेकिन अब उसके लिए नई मुसीबत खड़ी हो गई है। जी हां... रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के तूफानी बल्लेबाज विल जैक्स और तेज गेंदबाज रीस टोप्ली अपने देश इंग्लैंड लौट गए। आरसीबी की तरफ से एक्स पर वीडियो जारी कर इस बात की पुष्टि कर दी गई है।   

RCB ने जारी किया VIDEO
RCB ने वीडियो जारी किया है। इसमें टीम के सभी खिलाड़ी और सपोर्ट स्टॉफ ड्रेसिंग रुम में बैठे हैं। सभी ने जैक्स और टोप्ली के लिए ताली बजाई। दोनों ने टीम के साथ अपनी मेमरी को याद किया। विल जैक्स ने इसी सीजन RCB के लिए अपना आईपीएल डेब्यू किया। उन्होंने 8 मैचों में 32.86 के औसत से 230 रन बनाए। उन्होंने एक शतक और एक अर्धशतक लगाया। हांलाकि रीस टोप्ली का प्रदर्शन कोई खास नहीं रहा। उन्हें 4 मैचों में सिर्फ 4 विकेट ही मिले।

22 मई से इंग्लैंड-पाकिस्तान सीरीज
टी20 वर्ल्ड कप 2024 से पहले इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच 4 मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी। सीरीज 22 मई से 30 मई तक चलेगी। इंग्लैंड की टीम में शामिल मोईन अली (CSK), जॉनी बेयरस्टो (PBKS), सैम कर्रन (PBKS) और फिल साल्ट (KKR) आईपीएल 2024 में खेल रहे हैं। अगले कुछ दिनों में ये खिलाड़ी भी इंग्लैंड वापस लौट सकते हैं। 

5379487