Logo
AB De Villiers: दक्षिण अफ्रीका के महान क्रिकेटर एबी डी विलियर्स ने हार्दिक पांड्या को लेकर दिए गए अपने बयान को लेकर सफाई दी है। अब उन्होंने हार्दिक की कप्तानी की स्टाइल को अपनी पसंद बताया है।

AB De Villiers Clarification of Hardik pandya: दक्षिण अफ्रीका के मिस्टर 360 एबी डी विलियर्स ने हार्दिक पांड्या को लेकर अपनी सफाई दी है। खुद वीडियो जारी कर कहा कि मीडिया में उनकी बातों को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया। 

दरअसल, मुंबई इंडियंस की कप्तानी रोहित शर्मा को मिलने के बाद से ही हार्दिक पांड्या फैंस के निशाने पर आ गए। इसकी वजह उनका व्यक्तिगत प्रदर्शन और खराब फैसले रहे। वहीं अब जब मुंबई प्लेऑफ से बाहर हो गई है तो हार्दिक पांड्या की कप्तानी पर तमाम सवाल उठ रहे हैं। कुछ दिन पहले दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डीविलियर्स ने हार्दिक पांड्या को लेकर बयान दिया था। उन्होंने हार्दिक की कप्तानी को अंहकारी बताया था, लेकिन वह अपने ही बयान से पलट गए। उन्होंने कहा कि मुझे हार्दिक की  कप्तानी की स्टाइल पसंद है। डी विलियर्स ने वीडियो जारी कर कहा कि उनकी बातों का बहुत गलत मतलब निकाला गया। 

पहले ये बोला
एबी डी विलियर्स ने कुछ दिन पहले कहा था कि हार्दिक की कप्तानी अहंकार से प्रेरित है और वह छाती चौड़ा कर फैसले लेते हैं। अब डी विलियर्स ने कहा कि हार्दिक पांड्या और मुंबई इंडियंस के लेकर दिए गए मेरे बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जर्नलिजम का स्तर बहुत गिर चुका है। डी विलियर्स ने बताया कि अगर उन्हें दोबारा पहले वाली बात बोलनी पड़े तो वो जरूर कहेंगे। 

अब ये बोला 
एबी डी विलियर्स ने हार्दिक पांड्या के सपोर्ट में कहा कि मैं भी हार्दिक के स्टाइल में खेलता था। कभी-कभी आपको विपक्षी टीम पर मानसिक बढ़त बनाने के लिए ऐसा खेलना पड़ता है कि आपके खिलाफ जीतना सामने वाली टीम के लिए बिलकुल आसान नहीं है। इसी कारण हार्दिक ईगो (अहंकार) को बीच में लेकर आते हैं। डी विलियर्स के अनुसार, इस तरह के स्टाइल को स्वीकार करना खासतौर पर सीनियर खिलाड़ियों के लिए आसान नहीं होता है। 

5379487