Logo
KL Rahul Sanjiv Goenka Controversy: LSG टीम के ओनर संजीव गोयनका से विवाद के बाद कप्तान केएल राहुल का वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने टीम को लेकर बड़ी बात कही है।

KL Rahul Sanjiv Goenka Controversy: आईपीएल 2024 सिर्फ चौके-छक्कों के लिए ही नहीं, बल्कि विवादों की वजह से भी चर्चा में बना रहा। चाहें हार्दिक पंड्या और रोहित के बीच खटपट की बात हो या फिर केएल राहुल का संजीव गोयनका से हुआ विवाद। अब मुंबई इंडियंस तो प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई। लेकिन, लखनऊ अब भी दौड़ में बनी हुई है। इस बीच, केएल राहुल का LSG टीम के ओनर से विवाद के बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने टीम को लेकर बड़ी बात कही है। 

बता दें कि लखनऊ सुपरजायंट्स (Lucknow Super Giants) को बीती 8 मई को हुए मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। हार के बाद लखनऊ के कप्तान केएल राहुल और टीम के मालिक संजीव गोयनका के बीच मैदान पर कुछ इस अंदाज में बातचीत हुई, जिससे ये लगा कि दोनों के बीच तकरार हो रही और संजीव टीम के कप्तान को फटकार रहे हैं। इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर संजीव गोयनका को काफी ट्रोल किया गया था। कॉमेंटेटर्स तक ने ये कहा था कि अगर टीम की रणनीति या किसी बात को लेकर दोनों के बीच मतभेद या अहसहमति थी तो ऐसी बातें बंद कमरे में होनी चाहिए थी। 

इस वीडियो के सामने आने के बाद से ये बातें भी होने लगी थीं कि शायद केएल राहुल अगले सीजन में लखनऊ टीम की कप्तानी छोड़ देंगे। लेकिन, अब एक वीडियो सामने आया है, जिसमें केएल राहुल ने लखनऊ टीम को लेकर काफी बातें की हैं। इस वीडियो में उन्होंने कहा, "हमारी फ्रेंचाइजी के लिए पिछले 2 साल अच्छे रहे हैं। यह पूरी टीम की बात है जैसे बतौर कप्तान मेरे लिए या नए कोच जस्टिन लैंगर के लिए और टीम के ओनर संजीव गोयनका के लिए , जो एक शानदार टीम बनाने की कोशिश कर रहे। टीम काफी प्रतिस्पर्धी और संतुलित है। इसलिए प्लीज स्टेडियम आइए और हमारा सपोर्ट कीजिए, जैसा कि आप पहले से करते आ रहे हैं। 

jindal steel hbm ad
5379487