Logo
Hardik Pandya Controversy: पूर्व भारतीय ओपनर गौतम गंभीर से विवादों से घिरे मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या का बचाव किया है। उन्होंने पांड्या की आलोचना करने पर केविन पीटरसन और एबी डिविलियर्स को अपने दिन याद दिलाए।

Hardik Pandya Controversy: बीते कुछ दिनों से हार्दिक पांड्या की कप्तानी और उनके रवए को लेकर उनकी जमकर आलोचना हो रही है। फैंस से लेकर क्रिकेट के दिग्गज लोग उन्हें कोष रहे हैं। हार्दिक पांड्या की कप्तानी में मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा। लीग स्टेज में ही टीम का हार का सिलसिला जारी रहा। टीम प्लेऑफ में भी नहीं पहुंच पाई। 

दरअसल, पूर्व भारतीय ओपनर गौतम गंभीर ने स्पोर्ट्स कीड़ा से बात करते हुए कहा है कि केविन पीटरसन और एबी डी विलियर्स ने अपने समय में कैसे कप्तानी की और कैसा प्रदर्शन किया है ये हम सब जानते हैं। केविन ने तो आईपीएल में कोई कप्तानी भी नहीं की। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि आपको ऑरेंज से ऑरेंज की तुलना करना चाहिए। ऑरेंज से एप्पल की नहीं। 

गंभीर ने लताड़ा

एबी डी विलियर्स और केविन पीटरसन ने क्या कहा था 
एबी डी विलियर्स ने हार्दिक पांड्या को लेकर कहा था कि उनकी कप्तानी में अंहकार झलक रहा है। वह छाती चौड़ा कर फैसले लेते हैं। हांलाकि बाद में उन्होंने सफाई देते हुए मीडिया को ही निशाने पर ले लिया था। उन्होंने कहा कि मेरे बयान को तोड़-मरोड़कर पेश किया गया। जर्नलिज्म का स्तर बेहद गिर गया है। वहीं, इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने भी हार्दिक को कहा था कि वह कप्तानी करते हुए ओवर एक्टिंग करते हैं। न चाहते हुए वह हंसते-मुस्कुराते हैं। वह अपने से दबाव फिल करते हैं लेकिन बाहर से खुश दिखने की एक्टिंग करते हैं।  

5379487