Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पूर्व कप्तान मैकुलम बोले, सट्टेबाजी में केर्न्‍स को माफ नहीं करूंगा

केर्न्स ने दावा किया था कि उसने 2008 में मैच फिक्सिंग के लिए ब्रेंडन मैकुलम से संपर्क किया था।

पूर्व कप्तान मैकुलम बोले, सट्टेबाजी में केर्न्‍स को माफ नहीं करूंगा
नई दिल्ली. यू तो क्रिकेट में मैच फिक्सिंग को लेकर खिलाड़ियों पर आरोप और प्रति आरोप हमेशा ही लगते रहते है। लेकिन न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान ब्रेंडन मैकुलम ने केर्न्स को लेकर एक नई सौगंद खाई है। न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान मैकुलम ने कहा है कि वह मैच फिक्सिंग मामले को लेकर अपने पूर्व साथी क्रिकेटर क्रिस केर्न्‍स को कभी माफ नहीं करेंगे। केर्न्‍स के मामले में मैकुलम अभियोजन पक्ष के गवाह थे। तो वही दूसरी तरफ लंदन की एक अदालत ने हालांकि पिछले साल केर्न्‍स को सभी आरोपों से बरी कर दिया था लेकिन उसके बाद मैकुलम ने ये बयान दिया है।
इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक, ब्रेंडन मैकुलम ने रेडियो पर कहा कि मुझे महसूस हुआ कि मैं कटघरे में खड़ा हूं। मेरे लिए यह बहुत कठिन हो गया था। मैं आसानी से माफ कर देता हूं और कभी मन में कोई बात नहीं रखता। मैं नहीं चाहता था कि केर्न्स को जेल हो और मुझे खुशी है कि ऐसा हुआ भी नहीं। उन्होंने आगे कहा कि मैं हालांकि उसके बर्ताव के लिए उसे कभी माफ नहीं करूंगा । मैं अब उससे कोई मतलब नहीं रखना चाहता। बता दें कि इस साल खेल को अलविदा कह चुके है मैकुलम।
मैकुलम ने कहा केर्न्‍स के इस दावे के बाद कि उसने 2008 में मैच फिक्सिंग के लिये उनसे संपर्क किया था, उन्हें लगा कि गवाही देना उनकी नैतिक जिम्मेदारी है। उन्होंने कहा कि मैं हालांकि उसके बर्ताव के लिए उसे कभी माफ नहीं करूंगा। मैं अब उससे कोई मतलब नहीं रखना चाहता। बता दें कि यह सभी बाते मैकुलम ने न्यूजीलैंड के रेडियो को बताई हैं।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top