Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मयंक अग्रवाल ने ''हवा'' में किया था गर्लफ्रेंड को प्रपोज, अब टीम इंडिया के लिए खेलेंगे मैच

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मेलबर्न में बुधवार से शुरू होने वाले तीसरे टेस्ट के लिए भारतीय टीम ने प्लेइंग इलेवन की घोषणा कर दी है। जिसमें मयंक अग्रवाल को भी चुना गया है। कर्नाटक के बल्लेबाज मयंक इस टेस्ट से अपने अपने इंटरनेशनल क्रिकेट की शुरुआत करेंगे।

मयंक अग्रवाल ने

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मेलबर्न में बुधवार से शुरू होने वाले तीसरे टेस्ट के लिए भारतीय टीम ने प्लेइंग इलेवन की घोषणा कर दी है। जिसमें मयंक अग्रवाल को भी चुना गया है। कर्नाटक के बल्लेबाज मयंक इस टेस्ट से अपने अपने इंटरनेशनल क्रिकेट की शुरुआत करेंगे। घरेलू क्रिकेट में मयंक पिछले दो सालों से लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहे थे, इसके बाद भी उन्हें टेस्ट टीम में जगह नहीं मिल रही थी। बता दें कि मयंक का गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के तरीके ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थी।

Video: भारतीय क्रिकेटर्स ने कुछ ऐसे सेलिब्रेट किया क्रिसमस डे, सहवाग ने फिर जीता दिल

कई बार जगह बनाने में रहे नाकाम

मयंक को अफगानिस्तान के खिलाफ खेले गए एकमात्र टेस्ट में टीम में चुना गया था, लेकिन प्लेइंग इलेवन में उन्हें जगह नहीं मिली थी। हाल ही में हुए वेस्टइंडीज के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए भी उन्हें चुना गया था, लेकिन वह वे प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने में नाकाम रहे थे।

10 साल की उम्र में किया क्रिकेट खेलने का फैसला

मयंक अग्रवाल ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने सचिन तेंदुलकर को खेलते हुए देखा उसके बाद सोच लिया कि उन्हें भी क्रिकेट खेलना है। मयंक ने कहा कि जब मैं 10 साल का था, तब मेरे क्रिकेट की शुरुआत हुई। गर्मियों की छुट्टियां होती थी तब समर कैंप लगते हैं। बस उन्हीं समर कैंप में क्रिकेट खेलना शुरू किया था और वहीं से मेरी जिंदगी में क्रिकेट की शुरुआत हुई।

मयंक अग्रवाल का क्रिकेट करियर

कर्नाटक के युवा ओपनर मयंक अग्रवाल घरेलू क्रिकेट के हर फॉर्मेट में रनों का अंबार लगा चुके हैं। इस दौरान उन्होंने सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली सहित कई दिग्गजों को पीछे छोड़ा है। पिछले रणजी सीजन में मयंक अग्रवाल ने 13 पारियों में 105.45 के शानदार औसत से 1160 रन बनाए थे, जिसमें एक तिहरे शतक, 5 शतक और 2 अर्धशतक भी शामिल थे। इतना ही नहीं उन्होंने विजय हजारे ट्रॉफी 2018 में भी 8 पारियों में 90.37 की औसत से 723 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 3 शतक और 4 अर्धशतक भी लगाए।

मयंक अग्रवाल ने 'हवा' में किया था गर्लफ्रेंड को प्रपोज

मयंक अग्रवाल 6 महीने पहले ही अपनी बचपन की दोस्त आशिता सूद के साथ शादी के बंधन में बंधे हैं। उनका गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के तरीके ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। दरअसल मयंक अग्रवाल ने अपनी पत्नी आशिता सूद को टेम्स नदी के किनारे बने लंदन आई में प्रपोज किया था। जिसके बाद 4 जून 2018 को मयंक अग्रवाल और आशिता सूद एक दूजे के हो गए।

Share it
Top