Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

महाशिवरात्रि 2019: भोले के रंग में रंगा खेल जगत, हरभजन,वीरेन्द्र सहवाग और आरती ने कुछ ऐसे दी महाशिवरात्रि की बधाई

महाशिवरात्रि 2019: आज पूरे देश में महाशिवरात्रि का त्योहार बड़े धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है। मंदिरों में सुबह से ही भक्तों की भीड़ लगी हुई है। हर कोई अपने अपने तरह से देवों के देव महादेव को प्रसन्न करने में लगा हुआ है। हिंदू पंचांग के मुताबिक आज शाम 4 बजकर 28 मिनट पर शुभ मुहूर्त शुरू होगा। जो 5 मार्च मंगलवार तक रहेगा। इस मौके पर भारतीय क्रिकेटरों हरभजन सिंह, वीरेन्द्र सहवाग और उनकी पत्नी आरती सहवाग ने भी अपने अपने फैन्स को सोशल मीडिया पर महाशिवरात्रि की बधाई दी है।

महाशिवरात्रि 2019: भोले के रंग में रंगा खेल जगत, हरभजन,वीरेन्द्र सहवाग और आरती ने कुछ ऐसे दी महाशिवरात्रि की बधाई

Mahashivratri 2019 Cricket

आज पूरे देश में महाशिवरात्रि का त्योहार बड़े धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है। मंदिरों में सुबह से ही भक्तों की भीड़ लगी हुई है। हर कोई अपने अपने तरह से देवों के देव महादेव को प्रसन्न करने में लगा हुआ है। हिंदू पंचांग के मुताबिक आज शाम 4 बजकर 28 मिनट पर शुभ मुहूर्त शुरू होगा। जो 5 मार्च मंगलवार तक रहेगा। इस मौके पर भारतीय क्रिकेटरों हरभजन सिंह, वीरेन्द्र सहवाग और उनकी पत्नी आरती सहवाग ने भी अपने अपने फैन्स को सोशल मीडिया पर महाशिवरात्रि की बधाई दी है।

इस मशहूर भारतीय क्रिकेटर की पत्‍नी ने ज्‍वाइन की BJP, बहन भी राजनीति में, देखें HOT तस्वीरें

भारतीय दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने भगवान शंकर के मंत्र से अपने फैन्स को महाशिवरात्रि की बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि ॐ त्र्यम्‍बकं यजामहे सुगन्धिं पुष्टिवर्धनम्, उर्वारुकमिव बन्‍धनान् मृत्‍योर्मुक्षीय मामृतात्, महाशिवरात्रि की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं, भगवान भोलनाथ की कृपा आप पर बनी रहे।

वहीं पूर्व भारतीय विस्फोटक बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग ने अपने आधिकारिक इंन्स्टाग्राम और ट्वीटर पर अपना फोटो शेयर करते हुए महाशिवरात्रि की बधाई दी है। उन्होंने अपना फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि शम्भो शंकर नमः शिवाय,

गिरिजा शंकर नमः शिवाय! हो सकता है यह महाशिवरात्रि हमारे जीवन में एक बड़ी संभावना लेकर आए। जय भोलेनाथ।

वीरेन्द्र सहवाग की वाइफ आरती सहवाग ने भी अपने आधिकारिक इंन्स्टाग्राम पर भोलेनाथ की फोटो शेयर करते हुए अपने फैन्स को महाशिवरात्रि की हार्दिक बधाई दी है।

View this post on Instagram

🙏

A post shared by Aarti Sehwag (@aartisehwag) on

Share it
Top