logo
Breaking

लीवरपूल ने बर्नले को हराया, आर्सनल को मैनचेस्टर युनाइटेड ने ड्रा पर रोका

लीवरपूल ने बर्नले को 3-1 से हराकर प्रीमियर लीग में शीर्ष पर काबिज मैनचेस्टर सिटी से अंतर सिर्फ दो अंकों का कर दिया जबकि मैनचेस्टर युनाइटेड और आर्सनल ने ओल्ड टैफर्ड में 2-2 से ड्रा खेला।

लीवरपूल ने बर्नले को हराया, आर्सनल को मैनचेस्टर युनाइटेड ने ड्रा पर रोका

anchester United vs Arsenal

लीवरपूल (Liverpool) ने बर्नले (Burnley) को 3-1 से हराकर प्रीमियर लीग में शीर्ष पर काबिज मैनचेस्टर सिटी (Manchester City) से अंतर सिर्फ दो अंकों का कर दिया जबकि मैनचेस्टर युनाइटेड और आर्सनल (Arsenal) ने ओल्ड टैफर्ड में 2-2 से ड्रा खेला। अन्य मैचों में वोल्व्स ने चेलसी को 2-1 से हराया जो इस सत्र में उसकी दूसरी हार है।

वहीं साउथम्पटन को 3-1 से हराकर टोटेनहम फिर तीसरे स्थान पर पहुंच गया। लीवरपूल ने इस अहम मैच में टीम में सात बदलाव करके मोहम्मद सालाह और राबर्टो फर्मिनो को बेंच पर रखा था जबकि सादियो माने चोट के कारण बाहर थे।

इसे भी पढ़ें: अजहर और शफीक के शतक से पाक मजबूत स्थिति में, न्यूजीलैंड पर मंडराया हार का खतरा

इन खिलाड़ियों की लीवरपूल को कमी खली और पहले हाफ में टीम को काफी मशक्कत करनी पड़ी। गोलकीपर एलिसन बेकर की गलती पर बर्नले ने जैक कार्क के गोल के दम पर बढत बना ली।

इसके बाद लीवरपूल के लिए जेम्स मिलनेर ने बराबरी का गोल दागा। वह दूसरे गोल के सूत्रधार रहे जबकि गेंद फर्मिनो ने गोल के भीतर डाली। फर्मिनो सब्स्टीट्यूट के तौर पर मैदान पर उतरे थे।

तीसरा गोल शेरदान शाकिरी ने दागा। दूसरी ओर आर्सनल ने अपना अपराजेय अभियान 20 मैचों का कर लिया लेकिन गोल करने के मौकों का फायदा नहीं उठाकर जीत से वंचित रह गई।

Share it
Top