Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL 2019: 18 दिसंबर को सजेगी आईपीएल में क्रिकेटरों की मंडी, इन खिलाड़ियों पर रहेंगी नजरें

आईपीएल 2019 की हलचल तेज हो गई है। सीजन 12 के लिए खिलाड़ियों नीलामी 18 दिसंबर को जयपुर में होगी। नीलामी के टाइमिंग में इस बार बदलाव किया गया है।

IPL 2019: 18 दिसंबर को सजेगी आईपीएल में क्रिकेटरों की मंडी, इन खिलाड़ियों पर रहेंगी नजरें
X

आईपीएल 2019 की हलचल तेज हो गई है। सीजन 12 के लिए खिलाड़ियों नीलामी 18 दिसंबर को जयपुर में होगी। नीलामी के टाइमिंग में इस बार बदलाव किया गया है। हर सीजन में नीलामी सुबह 10 बजे शुरू होती थी।

लेकिन मुंबई मिरर की खबर के मुताबिक हर सीजन में सुबह 10 बजे शुरू होने वाली नीलामी इस बार दोपहर 3 बजे से होगी और यह नीलामी शाम 9:30 बजे तक चलेगी। इसकी टाइमिंग में बदलाव की वजह 18 दिसंबर को पर्थ में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाने वाला दूसरा टेस्ट बताया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें: भारत की तैयारियों को लगा तगड़ा झटका, बारिश की वजह से धुला पहले दिन का खेल

बोर्ड के अधिकारी नहीं चाहते हैं कि आईपीएल की नीलामी को लेकर भारतीय खिलाड़ियों का ध्यान भंग हो। बता दें कि 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव के चलते अभी आईपीएल सीजन 12 की तारीख का ऐलान नहीं हुआ है।

बताते चलें कि इस सीजन के लिए कई खिलाड़ियों को रिटेन और रिलीज किया गया है। इस बार नीलामी में सबसे ज्यादा नजरें युवराज सिंह, गौतम गंभीर, ग्लेन मैक्सवेल और जयदेव उनादकट पर टिकी होगी। इन खिलाड़ियों को उनकी टीम रिलीज कर चुकी है।

आईपीएल फ्रेंचाईजी ने 15 नवंबर से पहले ही रिटेन और रिलीज खिलाड़ियो की लिस्ट बीसीसीआई को सौंप दी हैं। इस नीलामी में फ्रेंचाईजी की नजरें इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियो पर ज्यादा होगी। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने पहले ही बयान दे दिया हैं कि उनके खिलाड़ी पूरे सीजन के लिए आईपीएल नहीं खेल पाएंगे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story