Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

IPL 2019 Auction: चौंक गई दुनिया, 8.40 करोड़ में बिका ये अनजान खिलाड़ी

आईपीएल 2019 (IPL 2019) की नीलामी (IPL Auction) में एक अनजान खिलाड़ी ने रिकॉर्डतोड़ कीमत में बिककर क्रिकेट जगत को हैरान कर दिया। 20 लाख रुपए की बेस कीमत वाले इस खिलाड़ी को किंग्स इलेवन पंजाब ने सबको हैरान करते हुए 8.40 करोड़ रुपए में खरीदा है।

IPL 2019 Auction: चौंक गई दुनिया, 8.40 करोड़ में बिका ये अनजान खिलाड़ी

आईपीएल 2019 (IPL 2019) की नीलामी (IPL Auction) में एक अनजान खिलाड़ी ने रिकॉर्डतोड़ कीमत में बिककर क्रिकेट जगत को हैरान कर दिया। 20 लाख रुपए की बेस कीमत वाले वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakaravarthy) को किंग्स इलेवन पंजाब ने सबको हैरान करते हुए 8.40 करोड़ रुपए में खरीदा।

वरुण का यह पहला आईपीएल होगा, हालांकि उन्होंने घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन कर सबका ध्यान अपनी ओर खिंचा था। वरुण ने तमिलनाडु प्रीमियर लीग में अपनी गेंदबाजी का जलवा दिखाते हुए 9 मैचों में 22 विकेट लिए हैं।

इसे भी पढ़ें: IPL 2019 Time Table: CSK और SRH के मैच से होगा IPL 2019 का आगाज, जानें पूरा टाइम-टेबल

इसके अलावे विजय हजारे ट्रॉफी में भी उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है। इस टूर्नामेंट में वह दूसरे सबसे सफल गेंदबाज रहे हैं। बता दें कि वरुण चक्रवर्ती अबतक के सबसे महंगे अनकैप्ड प्लेयर बन गए हैं।

बताते चलें कि वरुण को उनके बेस प्राइस के मुकाबले 42 गुना ज्यादा कीमत मिला है। आईपीएल के आधिकारिक अकाउंट पर बीसीसीआई ने भी इस खिलाड़ी की बिक्री को लेकर खुशी और हैरानी जताई है।

Share it
Top