Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL 2018: KKR से मिली हार के बाद RCB के कप्तान विराट कोहली गुस्से में ये क्या बोल गए

आईपीएल में रविवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मैच खेला गया था, इस मैच में आरसीबी को करारी हार का सामना करना पड़ा था। यह मैच बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला गया था, इस मैच में आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने 68 रन की अर्धशतकिय पारी खेली थी।

IPL 2018: KKR से मिली हार के बाद RCB के कप्तान विराट कोहली गुस्से में ये क्या बोल गए
X

आईपीएल में रविवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मैच खेला गया था, इस मैच में आरसीबी को करारी हार का सामना करना पड़ा था।

यह मैच बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला गया था, इस मैच में आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने 68 रन की अर्धशतकिय पारी खेली थी। इस पारी की वजह से आरसीबी का स्कोर 175 तक पहुंचा था। हार के बाद आरसीबी के कप्तान विराट ने अपनी टीम पर जमकर बरसे थे।

वहीं कोलकाता की टीम इस लक्षय का पीछा करने उतरी और 19वें ओवर में ही 6 विकेट से जीत दर्ज कर ली थी। इस जीत में कोलकाता के सलामी बल्लेबाज क्रिस लेन 62 रन की अर्धशतकिय पारी खेली थी।

ये भी पढ़े: IPL 2018 : कोहली की कप्तानी पारी गई बेकार, KKR ने RCB को 6 विकेट से हराया

मैच के बाद प्रसेंटेशन में विराट कोहली ने कहा था कि हम इस तरह की घटिया फील्डिंग करेंगे तो हम मैच जीतने के हकदार नहीं है, उन्होंने आगे कहा है कि अगर हमें मैच जीतना है तो हमें अच्छी फील्डिंग करनी पड़ेगी।

विराट कोहली ने आगे कहा था कि हमे इस काबिल बनना होगा कि हम किसी भी परिस्थिति में कैच ना छोड़े, अभी हम जिस हाल में है हमें उससे बाहर निकलना होगा।

उन्होंने आगे कहा था कि हम हर मैच में शानदार बल्लेबाजी करते है और 175 रन का टारर्गेट काफी अच्छा था, मगर हमारी खारब फील्डिंग के चलते हमे इस मैच में हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच में ही विराट कोहली कोलकाता के कप्तान दीनेश कार्तिक का शानदार कैच पकड़ा था।

गौरतालब है कि इस मैच की शुरुआत में ही आरसीबी के खिलाड़ियों ने खराब फील्डिंग करनी शुरू कर दी थी। इसके साथ ही सुनील नरैन की आरसीबी के खिलाड़ियों ने चार कैच छोड़े थे, यह एेसे कैच है जिन्हें पकड़ा जाया सकता था। बल्कि नरैन ही नहीं आरसीबी के खिलाड़ियों ने क्रिस लेन को जीवनदान दिया था।

ये भी पढ़े: IPL 2018: आज होगी DD और CSK के बीच कड़ी टक्कर, जानें कौन किस पर पड़ेगा भारी, ये है संभावित प्लेइंग इलेवन

बता दें कि इस मैच में विराट कोहली ने शानदार अर्धशतक लगाया, इस पारी में उन्होंने 44 गेंदों में 5 चौके और 3 छक्कों की मदद से 68 रन बनाए थे। कोलकाता की टीम के सामने आरसीबी ने 175 रन का लक्षय खड़ा कर दिया था, इसका पीछा करने उतरी केकेआर ने 19वें ही ओवर में इस लक्षय को प्राप्त कर लिया था।

इस हार के साथ ही आरसीबी पर प्लेऑफ में ना जाने का खतरा मंड़राने लगा है, अगर प्लेऑफ में जाना है तो आरसीबी को 7 मैच में से 6 मैचों किसी भी हालात में जीत हासिल करनी होगी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story