Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL 2018 SRH vs KKR: कोलकाता में शाम को हो सकती है जोरदार बारिश, मैच रद्द होने पर ये टीम पहुंचेगी फाइनल में

आईपीएल सीजन 11 का दूसरा क्वालीफायर मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में शाम 7 बजे से खेला जाएगा।

IPL 2018 SRH vs KKR: कोलकाता में शाम को हो सकती है जोरदार बारिश, मैच रद्द होने पर ये टीम पहुंचेगी फाइनल में
X

आईपीएल सीजन 11 का दूसरा क्वालीफायर मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में शाम 7 बजे से खेला जाएगा। इस मैच में हारने वाली टीम टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी और जीतने वाली टीम रविवार को चेन्नई सुपरकिंग्स से फाइनल मैच खेलेगी।

लेकिन क्रिकेट फैन्स के लिए बुरी खबर है इस मैच में बारिश होने की संभावना जताई जा रही है। मौसम विभाग के अनुसार कोलकाता में शाम को बारिश हो सकती है। अगर बारिश के कारण ये मैच नहीं खेला जाता है तो हैदराबाद फाइनल मैच चेन्नई के साथ खेलेगी।

मैच नहीं होने पर ये होगा समीकरण

कोलकाता और हैदराबाद ने लीग मैच तक 14-14 मैच खेले हैं, जिसमें कोलकाता को 8 जबकि हैदराबाद को 9 मैचों में जीत मिली है। इसके साथ ही हैदराबाद को पॉइंट्स टेबल में ज्यादा अंक और अच्छे नेट रन-रेट का भी लाभ मिलेगा। लीग मैच खत्म होने के बाद पॉइंट्स टेबल में केकेआर के 16 अंक है और हैदराबाद के 18 अंक हैं।

सनराइजर्स नेट रन-रेट के आधार पर भी केकेआर से आगे है इसलिए अगर बारिश की वजह से मैच रद्द हुआ तो सनराइजर्स सीधे फाइनल के लिए क्वालीफाई कर जाएगी। हालांकि कोलकाता और क्रिकेट फैन्स नहीं चाहेगे कि ऐसी कोई नौबत आई क्योकि उन्हें एक रोमांचक मैच से वंचित रहना पड़ सकता है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

और पढ़ें
Next Story