Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL 2018 FINAL: चेन्नई ने हैदराबाद को 8 विकेट से हराकर आईपीएल-11 का खिताब जीता

आईपीएल सीजन 11 का फाइनल मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया।

IPL 2018 FINAL: चेन्नई ने हैदराबाद को 8 विकेट से हराकर आईपीएल-11 का खिताब जीता
X

चेन्नई सुपरकिंग्स ने आज यहां सनराइजर्स हैदराबाद को आठ विकेट से हराकर आईपीएल-11 का खिताब जीता।

सलामी बल्लेबाज शेन वाटसन की धुआंधार शतकीय पारी से चेन्नई सुपरकिंग्स ने आज यहां सनराइजर्स हैदराबाद को आठ विकेट से करारी शिकस्त देकर तीसरी बार आईपीएल चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया।

आईपीएल सीजन 11 का फाइनल मुकाबला आज चेन्नई सुपरकिंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने 6 विकेट के नुकसान पर 178 रन बनाए। कप्तान केन विलिमयसन ने 36 गेंदों पर 47 रन और यूसुफ पठान ने 25 गेंदों पर 45 रन की नाबाद पारी खेली।

शिख्रर धवन ने 25 गेंदों पर 26, शाकिब उल हसन ने 15 गेंदों पर 23 रन और कार्लोस ब्रेथवेट ने 11 गेंदों पर 21 रन बनाये। चेन्नई ने शुरू में कसी हुई गेंदबाजी की। दीपक चाहर (चार ओवर में 25 रन) और लुंगी एनगिडी (चार ओवर में 26 रन देकर एक विकेट) ने बल्लेबाजों को कोई मौका नहीं दिया जिससे पहले चार ओवर में केवल 17 रन बने।

एक बार गेंद सीमा रेखा के बाहर गयी और श्रीवत्स गोस्वामी रन आउट होकर पवेलियन लौटे। विलियमसन और शिखर धवन ने अगले दो ओवरों में एक-एक छक्का लगाया जिससे सनराइजर्स पावरप्ले समाप्त होने तक 42 रन तक पहुंच पाया। चेन्नई की ओर से लुंगी नगिडी, शार्दुल ठाकुर, कर्ण शर्मा, ड्वेन ब्रावो और रवींद्र जडेजा को 1-1 विकेट मिला।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story