Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

आईपीएल 11: 2 साल बाद होगी चेन्नई की वापसी, मुंबई के साथ खेलेगी उद्घाटन मैच

आईपीएल का पहला मैच सात अप्रैल को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होगा जिसके साथ चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स की आईपीएल में वापसी होगी।

आईपीएल 11: 2 साल बाद होगी चेन्नई की वापसी, मुंबई के साथ खेलेगी उद्घाटन मैच

इंडियन प्रीमियर लीग में दो साल बाद वापसी कर रहे पूर्व चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स और गत चैंपियन मुंबई इंडियन्स इस टी20 लीग के 11वें सत्र की शुरुआत करेंगे जिसमें पुराने समय पर ही मैच होंगे जबकि कुछ हफ्ते पहले समय में बदलाव के प्रसारणकर्ता के आग्रह को मान लिया गया था।

पहला मैच सात अप्रैल को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होगा जिसके साथ सुपरकिंग्स की आईपीएल में वापसी होगी जिसे भ्रष्ट गतिविधियों में लिप्त होने के कारण दो साल के लिए निलंबित किया गया था।

इसे भी पढ़ें- आईपीएल 11: 7 अप्रैल से शुरु होगा IPL का 11वां सीजन, ये है सभी मैच का पूरा टाइम टेबल

एलिमिनेटर और दूसरे क्वालीफायर के स्थल की अभी पुष्टि नहीं की गई है जबकि क्वालीफायर एक और फाइनल क्रमश: 22 और 27 मई को वानखेड़े स्टेडियम में होंगे। आईपीएल वेबसाइट पर जारी कार्यक्रम के अनुसार 48 मैच रात को खेले जाएंगे जबकि 12 मैच दोपहर बाद होंगे।

उद्घाटन समारोह छह अप्रैल को मुंबई में होगा। आईपीएल संचालन परिषद ने पिछले महीने मैचों के समय में बदलाव का प्रसारणकर्ता स्टार स्पोर्ट्स का आग्रह स्वीकार कर लिया था।

बीसीसीआई ने मैच के समय को लेकर यथास्थिति बरकार रखी है लेकिन कुछ फ्रेंचाइजी प्रसारणकर्ता के साथ अब भी समय में बदलाव करने की कोशिश कर रही हैं। राजस्थान रायल्स की टीम भी दो साल के निलंबन के बाद टूर्नामेंट में वापसी कर रही है और अपने अभियान की शुरुआत नौ अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हैदराबाद में करेगी।

Share it
Top