Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

India vs England Women: ''क्रिकेट सुंदरी'' स्मृति मंधाना के हाथों में टीम इंडिया की कमान, इंग्लैंड के खिलाफ टीम का ऐलान

India vs England Women: शानदार फॉर्म में चल रही सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना को सोमवार को इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की श्रृंखला के लिए भारत की महिला टी20 टीम का कप्तान बनाया गया है। नियमित कप्तान हरमनप्रीत कौर को टखने की चोट के कारण टीम से बाहर होना पड़ा है।

India vs England Women: क्रिकेट सुंदरी स्मृति मंधाना के हाथों में टीम इंडिया की कमान, इंग्लैंड के खिलाफ टीम का ऐलान
X

India vs England Women Smriti Mandhana

शानदार फॉर्म में चल रही सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना को सोमवार को इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की श्रृंखला के लिए भारत की महिला टी20 टीम का कप्तान बनाया गया है। नियमित कप्तान हरमनप्रीत कौर को टखने की चोट के कारण टीम से बाहर होना पड़ा है।

बीसीसीआई के एक बयान के अनुसार हरमनप्रीत को अभी पूरी तरह से चोट से उबरने में समय लगेगा। टखने की चोट ने इससे पहले हरमनप्रीत कौर को विश्व चैंपियन इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की मौजूदा एकदिवसीय श्रृंखला से बाहर कर दिया था।

IND vs AUS 2019 2nd T20 Squad: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया दूसरा टी20, ये रही दोनों टीमों का पूरा स्क्वॉड

हाल ही में आईसीसी क्रिकेटर ऑफ द ईयर का अवार्ड जीतने वाली मंधाना इन दिनों शानदार खेल रही है। 15 सदस्यीय टीम में एकदिवसीय कप्तान मिताली राज भी शामिल हैं। मध्य क्रम की बल्लेबाज वेदा कृष्णमूर्ति ने न्यूजीलैंड के हालिया दौरे से बाहर होने के बाद वापसी की है।

बल्लेबाज भारती फुलमाली और बाएं हाथ के तेज गेंदबाज कोमल जांजाद के रूप में टीम में दो नए चेहरे शामिल किए गए हैं। बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज का पहला मैच 4 मार्च को खेला जाएगा, उसके बाद क्रमशः 7 मार्च और 9 मार्च को अगला मैच खेला जाएगा।

इंग्लैंड के खिलाफ भारत की महिला टी20 इंटरनेशनल टीम:

स्मृति मंधाना (कप्तान), वेदा कृष्णमूर्ति, मिताली राज, जेमिमा रोड्रिग्स, दीप्ति शर्मा, तान्या भाटिया (विकेट कीपर), हरलीन देओल, अनुजा पाटिल, शिखा पांडे, कोमल जांजाद, अरुंधति रेड्डी, पूनम यादव, एकता बिष्ट, राधा यादव, जेमिमा रोड्रिग्स, भारती फुलमाली

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story