Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

India Vs Australia: भारतीय फैन ने मैच के दौरान ऑस्ट्रेलियाई लड़की को किया प्रपोज...

India Vs Australia: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 वनडे मैचो की सीरीज के दूसरे वनडे मैच के दौरान एक भारतीय लड़के ने ऑस्ट्रेलियाई लड़की को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में प्रपोज किया। इस दौरान सभी की निगान्हे इन दोनों कपल्स पर थी।

India Vs Australia: भारतीय फैन ने ऑस्ट्रेलिया और भारत के वनडे मैच के दौरान ऑस्ट्रेलियाई लड़की को किया प्रपोज...
X

भारतीय फैन

India Vs Australia: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 वनडे मैचो की सीरीज के दूसरे वनडे मैच के दौरान एक भारतीय लड़के ने ऑस्ट्रेलियाई लड़की को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में प्रपोज किया। इस दौरान सभी की निगान्हे इन दोनों कपल्स पर थी। साथ ही कमेंट्री बॉक्स में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी एडम गिलक्रिस्ट और वार्न ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी साथ ही मैदान पर फील्डिंग कर रहे ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी मैक्सवेल ने भी दोनों के लिए तालियाँ बजाई ।

लड़के ने प्रपोज उस समय किया जब भारतीय कप्तान विराट कोहली और श्रेयस अय्यर बेटिंग कर रहे थे, उसी वक्त ये बहुत ही खुबशुरत लम्हा कैमरे में कैद हो गया। स्टेडियम में भारतीय लड़के दिपन ने पूरी दुनिया के सामने घटने पर बैठकर हाथ में अंगूठी के साथ ऑस्ट्रेलियाई लड़की रोज को प्रपोज कर अपने प्यार का इजहार किया और लड़की ने भी समय गवाए बिना ख़ुशी से हाँ कर दी और उसके बाद दोनोँ ने एक दूसरे को हग किया और लव किस भी की। इस मौके पर आसपास बैठे लोगों के साथ-साथ पबरे स्टेडियम के लोगों ने तालियाँ बजाई।

इस मैच में भारत ऑस्ट्रेलिया से मैच जरुरर हार गई लेकिन इस भारतीय लड़के ने अपने प्यार का इजहार कर लोगों का दिल जीत लिया । सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस पर अलग अलग प्रतिक्रिया दे रहे है

Next Story