Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

VIDEO: रोहित ने केदार के मुंह पर मला केक, कूल धोनी के इस शरारत से सभी रह गए हैरान

गुरुवार को तिरूवनंतपुरम में खेले गए सीरीज के पांचवें और आखिरी वनडे मैच में भारत ने वेस्टविंडीज को 9 विकेट से रौंदकर सीरीज को 3-1 से अपने नाम कर लिया। सीरीज जीतने के बाद टीम इंडिया ने जमकर जश्न मनाया और इसे सभी खिलाड़ियों ने एक खास अंदाज में सेलिब्रेट भी किया।

VIDEO: रोहित ने केदार के मुंह पर मला केक, कूल धोनी के इस शरारत से सभी रह गए हैरान

गुरुवार को तिरूवनंतपुरम में खेले गए सीरीज के पांचवें और आखिरी वनडे मैच में भारत ने वेस्टइंडीज को 9 विकेट से रौंदकर सीरीज को 3-1 से अपने नाम कर लिया।

सीरीज जीतने के बाद टीम इंडिया ने जमकर जश्न मनाया और इसे सभी खिलाड़ियों ने एक खास अंदाज में सेलिब्रेट भी किया। दरअसल जीत के बाद सभी खिलाड़ी जब होटल पहुंचे तो हिटमैन रोहित शर्मा ने केक काटकर इस जीत का जश्न मनाया।

इसे भी पढ़ें: बर्थडे स्पेशल: विराट-अनुष्का की 10 जबरदस्त फोटोज, नंबर-9 की तस्वीर देखकर हो जाएंगे दीवाने

इस दौरान भारतीय खिलाड़ी मस्ती के मूड़ में नजर आए। रोहित शर्मा ने सबसे पहले केक काटा और केक काटते ही उन्होंने केदार जाधव को अपने पास बुलाया और उनके मुंह पर बड़ा सा केक का टूकड़ा लगा दिया।

इस सेलिब्रेशन के दौरान हमेशा शांत रहने वाले एमएस धोनी की एक शरारत को देखकर हर कोई हंसने पर मजबूर हो गया। हुआ यूं कि धोनी गुब्बारे लिए रोहित के पास ही खड़े थे, इसी बीच धोनी ने जडेजा की तरफ इशारा करते हुए कहा कि वो गुब्बारा रोहित के कान के पास फोड़ दें।

और जडेजा ने वैसा ही किया, तेज आवाज सुनकर रोहित डर गए और बाकी सभी खिलाड़ियों ने जमकर ठहाका लगाया। इस मजेदार वीडियो को बीसीसीआई ने ट्वीटर पर शेयर किया है।

बता दें कि इस मैच में वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 31.5 ओवर में महज 104 रनों पर ऑलआउट हो गई। इस आसान लक्ष्य को भारतीय टीम ने विराट कोहली और रोहित शर्मा के शानदार पारियों की मदद से 14.5 ओवर में ही हासिल कर लिया।

Share it
Top