Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

ट्विटर पर ''पृथ्वी'' का राज, सचिन-सहवाग समेत मुंबई पुलिस ने भी बांधे तारीफों के पुल

18 साल के युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने गुरुवार को अपने पदार्पण टेस्ट में वेस्टइंडीज के खिलाफ शानदार शतक लगाया। जिसके बाद सचिन तेंदुलकर, वीरेन्द्र सहवाग जैसे कई दिग्गजों के अलावे मुंबई पुलिस ने उन्हें ट्वीट कर बधाई दी है।

ट्विटर पर

18 साल के युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने गुरुवार को अपने पदार्पण टेस्ट में वेस्टइंडीज के खिलाफ शानदार शतक लगाया। इसके साथ ही पृथ्वी ऐसा करने वाले सबसे युवा भारतीय और चौथे सबसे युवा खिलाड़ी बने।

इस शानदार उपलब्धि के बाद पृथ्वी को ट्विटर पर ढेरों बधाइयां मिलीं. जिसमें सचिन तेंदुलकर, वीरेन्द्र सहवाग जैसे कई दिग्गजों के अलावे मुंबई पुलिस भी शामिल है।इस मैच के दौरान पृथ्वी ने सिर्फ 99 गेंदों में अपना शतक पूरा किया। उन्होंने 154 गेंदों में 19 चौकों की मदद से 134 रन बनाए।

इसे भी पढ़ें: IND vs WI Test Live Score: भारत का स्कोर 400 के पार, ऋषभ पंत ने छक्के ने पूरा किया अर्धशतक

महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट किया- पहली ही पारी में ऐसी आक्रामक बल्लेबाजी देखकर काफी अच्छा लगा, पृथ्वी शॉ, निडर होकर बल्लेबाजी जारी रखो।

पूर्व विस्फोटक सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने लिखा- अभी तो शुरुआत है, लड़के में बहुत दम है।

भारत के वेरी वेरी स्पेशल वीवीएस लक्ष्मण ने ट्वीट किया- पृथ्वी का पदार्पण करते हुए शानदार शतक। यह देखकर अच्छा लगा कि 18 साल के लड़के ने मैदान पर उतरकर अपना स्वाभाविक खेल खेला। उज्ज्वल भविष्य।

पृथ्वी शॉ की इस शानदार शतक के बाद क्र‍िकेट के दिग्गजों के अलावा मुंबई पुलिस भी बधाई देने में पीछे नहीं रहे। उन्होंने अलग ही अंदाज में शॉ को बधाई दी। पुलिस ने लिखा कि 100 कोई भी हो मदद करता है।

Share it
Top