Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IND vs AUS 5th ODI 2019: टीम इंडिया में होंगे बड़े बदलाव, करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी खेलने के बाद भी ये खिलाड़ी हो सकता है बाहर

IND vs AUS 5th ODI 2019: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथा एकदिवसीय मैच मोहाली में खेला गया था, जिसमें बड़े स्कोर बनाने के बाद भी भारत को हार का सामना करना पड़ा। एश्टन टर्नर ने एक शानदार पारी खेली, जिसने ऑस्ट्रेलिया को विशाल स्कोर का पीछा करने में मदद की और साथ ही श्रृंखला को 2-2 से बराबर कर दिया। 13 मार्च, बुधवार को विराट कोहली के घरेलू मैदान दिल्ली के फिरोज शाह कोटला स्टेडियम में पांचवां और अंतिम एकदिवसीय मैच खेला जाना है। विश्व कप 2019 से भारत का यह अंतिम मैच है, ऐसे में भारत अपनी बेंच स्ट्रेंथ को परखने के लिए टीम में कुछ बदलाव कर सकता है।

IND vs AUS 5th ODI 2019: टीम इंडिया में होंगे बड़े बदलाव, करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी खेलने के बाद भी ये खिलाड़ी हो सकता है बाहर
X

IND vs AUS 5th ODI 2019

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथा एकदिवसीय मैच मोहाली में खेला गया था, जिसमें बड़े स्कोर बनाने के बाद भी भारत को हार का सामना करना पड़ा। एश्टन टर्नर ने एक शानदार पारी खेली, जिसने ऑस्ट्रेलिया को विशाल स्कोर का पीछा करने में मदद की और साथ ही श्रृंखला को 2-2 से बराबर कर दिया। 13 मार्च, बुधवार को विराट कोहली के घरेलू मैदान दिल्ली के फिरोज शाह कोटला स्टेडियम में पांचवां और अंतिम एकदिवसीय मैच खेला जाना है। विश्व कप 2019 से भारत का यह अंतिम मैच है, ऐसे में भारत अपनी बेंच स्ट्रेंथ को परखने के लिए टीम में कुछ बदलाव कर सकता है।

IND vs AUS 2019: ऋषभ पंत के बचाव में उतरे एक्टर सुनील शेट्टी, कही ये बड़ी बात, जानें पूरा मामला

शिखर धवन की जगह केएल राहुल (IND vs AUS 5th ODI 2019)

शिखर धवन चौथे वनडे मैच से पहले एक बुरे दौर से गुजर रहे थे। वह अपनी पिछली 17 पारियों में केवल दो अर्धशतक बनाने में सफल रहे थे। लेकिन जब लोगों ने उसके फॉर्म पर सवाल उठाना शुरू किया, तो उन्होंने 143 रनों की पारी खेलकर सभी को गलत साबित कर दिया। हालांकि केएल राहुल, जो विश्व कप के लिए बैक-अप सलामी बल्लेबाज माने जाते हैं, ने कुछ खास नहीं खेला। वह बड़ी सावधानी से खेले, लेकिन गलत समय पर आउट हो गए। चूंकि धवन वापस फॉर्म में हैं, इसलिए रोहित और राहुल को अंतिम मैच के लिए सलामी बल्लेबाज के रूप में आजमाना एक समझदारी भरा फैसला हो सकता है।

IND vs AUS 5th ODI 2019 Playing 11: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया 5वां वनडे, ये हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग 11

कुलदीप यादव की जगह रविन्द्र जडेजा (IND vs AUS 5th ODI 2019)

कुलदीप यादव ने इस सीरीज में सभी चार मैच खेले हैं। वह अच्छे फॉर्म में भी हैं, उन्होंने पहले वनडे में दो और दूसरे और तीसरे वनडे में तीन-तीन विकेट लिए थे। कुलदीप का स्थान विश्व कप के लिए पक्का है। इसलिए रवींद्र जडेजा मौका देना उचित होगा, जो विश्व कप चयन के लिए लगातार कोशिश कर रहे हैं। बाएं हाथ के स्पिनर इस श्रृंखला के पहले तीन वनडे में केवल एक विकेट लेने में सफल रहे हैं। उन्हें चौथे वनडे में हटाकर युजवेंद्र चहल को टीम में शामिल किया गया था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story