Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अफगानिस्तान के स्पिनर मुजीब ने इस भारतीय गेंदबाज से सीखा नई गेंद, अब भारत पर ही करेंगे इस्तेमाल

भारत के खिलाफ गुरुवार से अफगानिस्तान का पहला टेस्ट मैच में शुरू हो रहा है। पिछले साल अगस्त में घरेलू मैचों में पदार्पण करने वाला 17 साल का गेंदबाज मुजीब राशिद खान के साथ अफगानिस्तान के गेंदबाजी आक्रमण का अहम सदस्य बन गया है।

अफगानिस्तान के स्पिनर मुजीब ने इस भारतीय गेंदबाज से सीखा नई गेंद, अब भारत पर ही करेंगे इस्तेमाल

अफगानिस्तान के युवा स्पिनर मुजीब जदरान ने कहा कि आईपीएल के दौरान भारतीय दिग्गज रविचंद्रन अश्विन से उन्होंने गेंदबाजी के नए तरीके के बारे में सीखा जो भारत के खिलाफ गुरुवार से शुरू हो रहे टीम के पहले टेस्ट मैच में उनके काम आएगा।

पिछले साल अगस्त में घरेलू मैचों में पदार्पण करने वाला 17 साल का यह गेंदबाज राशिद खान के साथ अफगानिस्तान के गेंदबाजी आक्रमण का अहम सदस्य बन गया है। मुजीब ने कहा कि आईपीएल के समय किंग्स इलेवन पंजाब के नेट सत्र के दौरान अश्विन ने उन्हें नई तरह की गेंदबाजी के बारे में बताया जिसका इस्तेमाल वह भारत के खिलाफ करेंगे।

मुजीब ने साक्षात्कार में कहा- मैंने नेट सत्र में अश्विन के साथ काफी समय बिताया है और यह बहुत मददगार साबित हुआ। उन्होंने मुझे बताया कि गेंद कहां डालनी है। उन्होंने मुझे नई गेंद के बारे में भी बताया और मैं उसे सीखने की कोशिश कर रहा हूं। यह कैरम बाल है जो ऑफ स्पिन गेंदबाजी एक्शन में किया जाता है।

Share it
Top