Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भगवान परशुराम स्कूल की सिमरन ने नेशनल कराटे चैंपियनशिप में जीता कांस्य पदक, स्कूल में हुआ जोरदार स्वागत

सीबीएसई द्वारा आयोजित नेशनल कराटे चैंपियनशिप में भगवान परशुराम पब्लिक स्कूल में पढ़ने वाली सातवीं क्लास की छात्रा सिमरन ने इंदौर में आयोजित नेशनल कराटे चैंपियनशिप में अंडर-17 में कांस्य पदक जीतकर स्कूल का नाम रौशन किया है।

भगवान परशुराम स्कूल की सिमरन ने नेशनल कराटे चैंपियनशिप में जीता कांस्य पदक, स्कूल में हुआ जोरदार स्वागत
X

Haryana News/Indore News

यमुनानगर। सीबीएसई द्वारा आयोजित नेशनल कराटे चैंपियनशिप में भगवान परशुराम पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियों ने शानदार प्रदर्शन किया है। सातवीं क्लास में पढ़ने वाली स्कूल की छात्रा सिमरन ने इंदौर में आयोजित नेशनल कराटे चैंपियनशिप में अंडर-17 में कांस्य पदक जीतकर स्कूल का नाम रौशन किया है।

छात्रा की इस उपलब्धि पर स्कूल में एक सम्मान समारोह आयोजित किया गया जिसमें वार्ड-1 के पार्षद संजय राणा, पूर्व पार्षद राम स्वरुप, पूर्व सरपंच राजबीर शामिल हुए।

IND vs AUS 4th Test: बीच मैच के दौरान भारत को लगा बड़ा झटका, ये खिलाड़ी चोटिल होकर बाहर

स्कूल डायरेक्टर शीतल शर्मा ने छात्रा की इस उपलब्धि पर बताया कि भगवान परशुराम पब्लिक स्कूल का हमेशा प्रयास रहता है कि पढ़ाई के साथ-साथ विद्यार्थियों की छिपी प्रतिभा को भी निखारा जाए।

बता दें कि इस कार्यक्रम की अध्यक्षता वाईस प्रिंसिपल शशी ओबेराय ने की। इस मौके पर मैनेजर धीरज लूथरा ने स्कूल के सभी विद्यार्थियों को पढ़ाई के साथ-साथ खेलों में भी अच्छे प्रदर्शन के लिए शुभकामनाएं दीं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story