Top

FIFA WC VIDEO: ‘चमत्कारिक' जीत के बाद जश्न में डूबा क्रोएशिया, महिला राष्ट्रपति ने भी खिलाड़ियों के साथ किया डांस

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 12 2018 12:26PM IST
FIFA WC VIDEO: ‘चमत्कारिक' जीत के बाद जश्न में डूबा क्रोएशिया, महिला राष्ट्रपति ने भी खिलाड़ियों के साथ किया डांस

पहली बार विश्व कप फाइनल में पहुंचने के बाद क्रोएशिया में मानों जज्बात का सैलाब उमड़ पड़ा। कहीं आंसू छलके तो कहीं ठहाके बिखरे। कहीं पटाखे छूटे तो कहीं नारों के शोर से आसमान गूंज उठा।

सरकारी एचआरटी टीवी के कमेंटेटर ड्रागो कोसिच खुशी से चीखते हुए बोले- क्रोएशिया विश्व कप फाइनल में। शानदार। सबसे बड़ा चमत्कार रूस में।' जगरेब के मुख्य चौक पर भारी बारिश के बावजूद हजारों की संख्या में फुटबॉलप्रेमी उमड़ पड़े।

इसे भी पढ़ें: फिल्मों में आ रही क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां की इन BOLD Photos ने सोशल मीडिया पर लगाई आग

इतना ही नहीं इस जीत के जश्न में उनका साथ क्रोएशिया की राष्ट्रपति कोलिंडा ग्रेबर कित्रोविक ने भी दिया। फाइनल में पहुंचने के बाद राष्ट्रपति कोलिंडा ने खिलाड़ियों के साथ ड्रेसिंग रूम में जमकर जश्न मनाया।

क्रोएशिया के स्टार खिलाड़ी लूका मोडरिच ने कहा- हम गौरवान्वित और खुश हैं। हम यहां नहीं रूकेंगे। विजयी गोल करने वाले मनजुकिच ने कहा- महान टीमें ही इंग्लैंड के खिलाफ एक गोल से पिछड़ने के बाद वापसी कर सकती हैं।

इसे भी पढ़ें: IND vs ENG: मैच से पहले इस भारतीय बल्लेबाज ने ही बढ़ा दी विराट कोहली की 'टेंशन', भारत को लगा एक और बड़ा झटका

हम शेरों की तरह खेलें। सड़कों पर क्रोएशिया के ध्वज के लाल, सफेद और नीले रंग लपेटे लोगों का समूह खुशी में नाचता और गाता नजर आया। अपने दोस्तों के साथ जश्न में सराबोर फ्रान कूलिच ने कहा- यह जज्बात से भरी शाम है।

हमारे लिये यह बहुत बड़ी जीत है। कैफे और होटलों में वेटरों, कर्मचारियों, टीवी कमेंटेटरों और अस्पतालों में नर्सों ने भी लाल और सफेद जर्सी पहन रखी थी। कुछ दुकानें जल्दी बंद हो गई ताकि स्टाफ मैच देख सके। 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
fifa world cup 2018 final croatian president colinda grafr kritovic dance with football players

-Tags:#FIFA World Cup 2018#Football#France vs Croatia#World Cup Final#Croatian President#Colinda Grafr Kritovic
mansoon
mansoon
mansoon

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo