Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

ENGvIND: इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट से पहले भारतीय खिलाड़ियों ने जमकर किया एन्जॉय, लंदन से बाहर..

भारतीय टीम ने नॉटिंघम में तीसरे टेस्ट और साउथहैम्पटन में चौथे टेस्ट के बीच लम्बे ब्रेक को जमकर एन्जॉय किया। भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का चौथा मैच 30 अगस्त ( गुरुवार) को साउथहैम्पटन में खेला जाएगा।

ENGvIND: इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट से पहले भारतीय खिलाड़ियों ने जमकर किया एन्जॉय, लंदन से बाहर..

भारतीय टीम ने नॉटिंघम में तीसरे टेस्ट और साउथहैम्पटन में चौथे टेस्ट के बीच लम्बे ब्रेक को जमकर एन्जॉय किया। दो मैचों के बीच आठ दिनों के अंतराल के बीच खिलाड़ियों ने लंदन में खेल से दूर कुछ पल बिताया।

और यहां तक ​​कि शनिवार (25 अगस्त) को इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) मैच भी देखने गए। टीम के फुटबॉल प्रशंसकों में केएल राहुल, उमेश यादव और जसप्रीत बुमराह ने आर्सेनल बनाम वेस्ट हैम मैच देखने के लिए अमीरात स्टेडियम भी गए थे।

इसे भी पढ़ें: सहेली है क्रिकेटर की पत्नी, मेडल जीतने वाली खुद है देश के पहले फील्ड मार्शल की पोती

इस श्रृंखला में अब तक अंग्रेजी क्षेत्ररक्षकों ने 15 कैच गंवाए हैं और भारतीय कप्तान कोहली जो 440 रनों के साथ श्रृंखला में टॉप रन-स्कोरर भी हैं, को चार बार जीवन दान दिया गया है।

सलामी बल्लेबाज केएल राहुल तीसरे टेस्ट में एक स्टार की तरह खेले थे उन्होंने इस मैच के दौरान रिकॉर्ड सात कैच पकड़े थे। भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का चौथा मैच 30 अगस्त ( गुरुवार) को साउथहैम्पटन में खेला जाएगा। इंग्लैंड इस सीरीज में 2-1 से आगे है।

Share it
Top