Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बड़ी खबर: धोनी फिर करेंगे कप्तानी

बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष श्रीनिवासन ने कहा 2018 में सीएसके आईपीएल का हिस्सा बनेगी और उसके कप्तान फिर से धोनी हो सकते हैं।

बड़ी खबर: धोनी फिर करेंगे कप्तानी

आईपीएल 2017 में राइजिंग पुणे सुपरज्वाइंट की कप्तानी से हटने के बाद महेंद्र सिंह धोनी एक बार फिर से कप्तानी करते नजर आ सकते हैं। आशंका जताई जा रही है कि आईपीएल की टीम चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2018 में फिर से मैदान में दिख सकती है।

बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष एन. श्रीनिवासन के मुताबिक 2018 के आईपीएल में सीएसके फिर से आईपीएल का हिस्सा बनेगी और उसके कप्तान फिर से महेंद्र सिंह धोनी हो सकते हैं। श्रीनिवासन ने कहा कि वे अगले साल सीएसके को तैयार करेंगे और उम्मीद है, कि 2018 के आईपीएल में सीएसके दोबारा पीली जर्सी के साथ मैदान में दिखेगी।

श्रीनिवासन ने कहा कि टीम के मुख्य खिलाड़ियों में कुछ खिलाड़ी फिर से इसी टीम का हिस्सा बनेंगे। ब्रेंडन मैकुलम, फाफ डू प्लेसिस, ड्वेन ब्रावो इन दिनों अपने देशों का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। लेकिन यह अब भी हमारे लिए बहुत ही खास खिलाड़ी हैं।

श्रीनिवासन ने कहा ने आईपीएल के पहले संस्करण की बात करते हुए कहा कि आईपीएल का विचार टी-20 वर्ल्डकप 2007 के दौरान आया था। फिर इस विचार को गंभीरता से लेते हुए कई लोगों की कमेटी बनाई, जो इसे आगे बढ़ा सकें।

इसके बाद 2008 में इसे का पहला संसकरण करवाया गया। इससे पहले टीमों के चुनाव के लिए बोली लगाई गयी थी। जिसमें कुल आठ टीमों का चयन किया गया था।

Next Story
Top