Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Aus vs Sri Test match 2022: David Warner ने डाइव लगाकर पकड़ा एक हाथ से कैच, फैन्स भी रह गए हैरान, देखें VIDEO

ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच टेस्ट मैच खेला जा रहा है। दो टेस्ट मैचों की सीरीज श्रीलंका में ही खेली जा रही है। बुधवार को शुरू हुए पहले टेस्ट के पहले दिन श्रीलंका ने 59 ओवर में 212 बनाए है, जबकि आॅस्टेलिया ने 25 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 38 रन बना लिए है।

Aus vs Sri Test match 2022: David Warner ने डाइव लगाकर पकड़ा एक हाथ से कैच, फैन्स भी रह गए हैरान, देखें VIDEO
X

ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका (Australia and Sri Lanka) के बीच टेस्ट मैच खेला जा रहा है। दो टेस्ट मैचों की सीरीज श्रीलंका में ही खेली जा रही है। बुधवार को शुरू हुए पहले टेस्ट के पहले दिन श्रीलंका ने 59 ओवर में 212 बनाए है, जबकि आॅस्टेलिया ने 25 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 38 रन बना लिए है।

गाले स्टेडियम (galle stadium) में खेले जा रहे मैच में डेविड वॉर्नर (David Warner) की शानदार फील्डिंग देखने को मिली है। जिसका एक सोशल मीडिया पर भी वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है। वायरल वीडिया के मुताबिक, शानदार डाइव लगाकर कैच लपक रहे है। 30वें ओवर में श्रीलंका के कप्तान दिमुथ करुणारत्ने बैटिंग कर रहे थे। स्पिनर नाथन लायन बॉल गेंद डाल रहे थे। तभी दिमुथ करुणारत्ने (Dimuth Karunaratne) ने बल्लेबाजी की। पहले बॉल उनके बैट से लगती है और उसके बाद पैड से टकराकर स्लिप की तरफ जाती है।


स्लिप में डेविड वॉर्नर खड़े होते है। बॉल को देखकर वॉर्नर एक डाइव लगाते है। वॉर्नर वीडियो में कैच लपकते समय काफी फुर्ती में दिखाई देते है। उनके फैंस इस कैंच को देखकर जमकर तारीफ कर रहे है। दिमुथ को 28 रन के स्कोर पर वापस पवेलियन लौटाना पड़ता है। पहली पारी में वॉर्नर ने शानदार फील्डिंग करते हुए उन्होंने तीन कैच पकड़े है।

दिमथु के अलावा वॉर्नर ने एंजेलो मैथ्यूज 39 रन और दिनेश चांदीमल(Dinesh Chandimal) को शून्य के स्कोर पर कैच लपका है। 59 ओवर में श्रीलंका की पूरी टीम आउट हो गई। ऑस्ट्रेलिया के बॉलर नाथन ल्योन (Australia bowler Nathan Lyon) ने 25 ओवर में 90 रन देकर 5 विकेट चटकाए। जबकि मिचेल स्वेपसन (Mitchell Swepson) ने 13 ओवर में 55 रन देकर 3 विकेट झटके है। पैट कमिंस (Pat Cummins) और मिचेल स्टार्क(Mitchell Starc) को एक एक विकेट मिला। बता दें कि, वनडे और टी20 सीरीज के बाद टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है।


और पढ़ें
Next Story