Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

युवराज सिंह ने बताया कैंसर के बाद सचिन तेंदुलकर ने की थी उनकी क्रिकेट वापसी में मदद

Yuvraj Singh : युवराज सिंह ने कहा कि सचिन तेंदुलकर ने उनसे कहा था कि तुम्हे क्रिकेट से प्यार है तो तुम्हे खेलना चाहिए और हां क्रिकेट से रिटायरमेंट का निर्णय तुम्हारा होना चाहिए, और किसी और के कहने पर या उनके निर्णय पर तुम्हे क्रिकेट नहीं छोड़ना चाहिए।

युवराज सिंह ने बताया कैंसर के बाद सचिन तेंदुलकर ने की थी उनकी क्रिकेट वापसी में मदद
X
Yuvraj singh And Sachin Tendulkar (File Image)

पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह ने बताया कि कैंसर बीमारी से ठीक होने के बाद उनकी क्रिकेट वापसी में मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने मदद की थी। एक वेबसाइट ने युवराज सिंह के हवाले बताया कि उन्होंने अपनी क्रिकेट वापसी को लेकर सचिन तेंदुलकर का नाम लिया, उन्होंने कहा कि वह असमंजस में थे और क्रिकेट से रिटायरमेंट लेने की सोच रहे थे। मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर से जब युवराज ने ये बाते कहीं, तो उन्होंने युवराज सिंह से जो कहा वो उनके लिए प्रेरणा दायक था।

युवराज से बोले सचिन, क्रिकेट से सन्यास का फैसला हो तुम्हारा

युवराज सिंह ने कहा कि सचिन तेंदुलकर ने उनसे कहा था कि तुम्हे क्रिकेट से प्यार है तो तुम्हे खेलना चाहिए और हां क्रिकेट से रिटायरमेंट का निर्णय तुम्हारा होना चाहिए, और किसी और के कहने पर या उनके निर्णय पर तुम्हे क्रिकेट नहीं छोड़ना चाहिए।

Also Read - बढ़ाया जा सकता है न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टेड का करार, अक्टूबर में खत्म होना है करार

कैंसर के बाद शरीर पहले जैसा नहीं - युवराज सिंह

38 वर्षीय युवराज सिंह कैंसर कब हुआयुवराज सिंह ने कहा कि उनसे बातचीत करने के बाद मैंने कई डोमेस्टिक मैच खेले, और अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में भी वापसी की, टी20 वर्ल्ड कप भी खेला। युवराज सिंह ने माना किए कैंसर बीमारी के बाद उनकी बॉडी पहले जैसी नहीं थी। आपको बता दें कि अपनी बिमारी के बाद युवराज सिंह ने कैंसर से मदद को लेकर युवी कैन फाउंडेशन भी खोली थी।

Next Story