Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ऋद्धिमान साहा के आरोप लगाए जाने पर राहुल द्रविड़ ने दी सफाई, कही ये बात

ऋद्धिमान साहा ने भारतीय हेड कोच राहुल द्रविड़ और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली पर बड़ा निशाना साधा। मीडिया से बातचीत के दौरान साहा ने कहा था, कोच राहुल द्रविड़ ने मुझे संन्यास लेने के बारे में कहा था।

ऋद्धिमान साहा के आरोप लगाए जाने पर राहुल द्रविड़ ने दी सफाई, कही ये बात
X

खेल। भारतीय टीम (Indian team) दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) को अचानक टीम से बाहर कर दिया गया। ऋद्धिमान साहा ने इसके बाद भारतीय कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) और सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) को लेकर एक खुलासा किया। जिससे अभी तक वह बवाल खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा। अब इसी बीच राहुल द्रविड़ ने मीडिया के सामने इस पूरे मामले को लेकर सफाई दी है। बता दें कि विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा को आगामी श्रीलंका के खिलाफ खेले जाने वाली टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय में शामिल नहीं किया गया।

ऋद्धिमान साहा ने किया खुलासा

ऋद्धिमान साहा ने भारतीय हेड कोच राहुल द्रविड़ और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली पर बड़ा निशाना साधा। मीडिया से बातचीत के दौरान साहा ने कहा था, कोच राहुल द्रविड़ ने मुझे संन्यास लेने के बारे में कहा था। जबकि सौरव गांगुली ने कहा कि जब तक मैं बीसीसीआई का अध्यक्ष हूं तुम्हें चिंता करने की कोई बात नहीं है। बोर्ड की तरफ से ये बातें सुनकर में बड़ा खुश हुआ था।

द्रविड़ ने दी सफाई

इसी बीच अब राहुल द्रविड़ ने मीडिया के सामने इस पूरे मामले पर अपनी सफाई दी है। द्रविड़ का मानना है कि यह विकेटकीपर बल्लेबाज अनुभवी है। द्रविड़ ने आगे कहा कि, साहा से बात करने के पीछे उनका यह मकसद था कि उन्हें यह सही तौर पर पता चले की उनकी टीम के अंदर क्या स्थिति है। द्रविड़ ने वेस्टइंडीज के खिलाफ मिली जीत के बाद कहा, 'मैं सच में आहत नहीं हूं। मैं साहा और भारतीय क्रिकेट में उनके प्रदर्शन के लिए उनका बहुत सम्मान करता हूं।

और पढ़ें
Kuldeep Sharma

Kuldeep Sharma

Sub Editor


Next Story