Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

WI vs ENG: मुकाबले के दौरान मैदान में घुसा एक आदमी, ICC ने शेयर किया मजेदार-VIDEO

ड्वेन ब्रावो हों या फिर हों कीरोन पोलार्ड, वेस्टइंडीज के लगभग सभी खिलाड़ी मैदान पर बहुत बार मस्ती करते हुए नजर आए हैं। इस बीच वेस्टइंडीज और इंग्लैंड (WI vs ENG) के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले के दौरान मैदान पर कुछ ऐसा ही देखने को मिला।

WI vs ENG: मुकाबले के दौरान मैदान में घुसा एक आदमी, ICC ने शेयर किया मजेदार-VIDEO
X

खेल। वेस्टइंडीज (West Indies) का क्रिकेटर हो या क्रिकेट फैन, दोनों ही बड़े शानदार होते हैं। विंडीज़ के सभी खिलाड़ी और फैंस पूरे विश्व में अपने इसी मस्तीभरे शानदार अंदाज के लिए मशहूर हैं। ड्वेन ब्रावो हों या फिर हों कीरोन पोलार्ड, वेस्टइंडीज के लगभग सभी खिलाड़ी मैदान पर बहुत बार मस्ती करते हुए नजर आए हैं। इस बीच वेस्टइंडीज और इंग्लैंड (WI vs ENG) के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले के दौरान मैदान पर कुछ ऐसा ही देखने को मिला। एक शख्स मैदान की और दौड़ता हुआ आया और स्टंप उखाड़ कर भागने लगा। इस मजेदार अंदाज का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, ये मजेदार वाक्य इंग्लैंड की बल्लेबाजी के 64वें ओवर के दौरान सबको देखने के लिए मिला। बारिश आ जाने के कारण इस मुकाबले को कुछ देर के लिए रोक दिया था। इस दौरान जैसे ही ग्राउंड्समैन मैदान पर कवर लेकर आए तभी उसी वक्त के मोटा सा शख्स मैदान में घुसा आया और अंपायर के सामने से मजेदार अंदाज में स्टंप उखाड़ कर ले गया। वेस्टइंडीज क्रिकेट ने इस मजेदार वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा भी किया है।

और पढ़ें
Kuldeep Sharma

Kuldeep Sharma

Sub Editor


Next Story