Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

SRH vs RR Live : रोमांचक मुकाबले में जीता राजस्थान, राहुल तेवतिया ने फिर खेली मैच विनिंग पारी

SRH vs RR : राजस्थान रॉयल्स के लिए अच्छी बात है कि बेन स्टोक्स प्लेइंग 11 में शामिल हो गए हैं। वहीं डेविड वार्नर की कप्तानी में सनराइजर्स हैदराबाद का अभी तक टूर्नामेंट में प्रदर्शन अभी तक अच्छा रहा है।

SRH vs RR Live : रोमांचक मुकाबले में जीता राजस्थान, राहुल तेवतिया ने फिर खेली मैच विनिंग पारी
X

राहुल तेवतिया और रियान प्रयाग की शानदार पारी की बदौलत राजस्थान रॉयल्स ने लगभग हारे हुए मैच को जीत लिया। एक समय था जब सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान कूल हो चुके थे, और अपनी जीत का इंतजार कर रहे थे। लेकिन तब मैदान पर आए राहुल तेवतिया और उन्होंने रियान प्रयाग के साथ मिलकर मैच का रुख बदलकर अपनी ओर कर लिया।

राहुल तेवतिया ने ना खलील अहमद को देखा ना ही राशिद खान को, उन्होंने बस ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करना शुरू कर दिया। राहुल तेवतिया ने 28 गेंदों में 45 रन बनाए, वहीं रियान प्रयाग ने 26 गेंदों में 42 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई। रियान प्रयाग ने अंत में छक्का लगाते हुए राजस्थान रॉयल्स की जीत सुनिश्चित की।

सनराइजर्स हैदराबाद ने बनाए 158 रन

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने आई सनराइजर्स हैदराबाद की शुरआत अच्छी नहीं रही, लेकिन जॉनी बेयरस्टो के जल्द आउट होने के बाद धीमी गति से डेविड वार्नर और मनीष पांडेय ने पारी को आगे बढ़ाया। डेविड वार्नर 48 रनों पर आउट हुए तो वहीं मनीष पांडेय ने अपना अर्धशतक पूरा किया। मनीष पांडेय ने 44 गेंदों में 54 रनों की पारी खेली वहीं अंत में केन विलियम्सन ने शानदार शॉट्स लगाकर पारी को 158 तक पहुंचाया। केन विलियम्सन ने 12 गेंदों में 22 रन बनाए, जिसमे 2 छक्के शामिल है।

Next Story