Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शोएब अख्तर का बेतुका बयान, कहा अल्लाह ने बीमार किया शाहिद अफरीदी को !

Shoaib Akhtar : शोएब अख्तर ने साथ ही उनके स्वास्थ्य को लेकर दुआ भी मांगी कि वह जल्दी से जल्दी अपनी इस बीमारी को ठीक करें, और जल्दी स्वस्थ होकर घर लौटे। शाहिद अफरीदी को लेकर उन्होंने कहा कि वह पिछले दिनों लगातार बहुत काम कर रहा था

शोएब अख्तर का बेतुका बयान, कहा अल्लाह ने बीमार किया शाहिद अफरीदी को !
X

पाकिस्तान पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने कुछ दिनों पहले बताया कि उनकी कोरोनावायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, साथ ही शहीद अफरीदी ने लोगों से उनके जल्दी स्वस्थ होने को लेकर दुआ मांगने को कहा। शाहिद अफरीदी को कोरोनावायरस से जल्दी रिकवर करने को लेकर दुनिया भर के कई क्रिकेट्स ने ट्वीट किया, और अब इसको लेकर उनके दोस्त और साथी क्रिकेटर शोएब अख्तर ने भी दुआ मांगी है।

शोएब अख्तर ने शाहिद अफरीदी को लेकर अपना यूट्यूब वीडियो अपलोड किया, और कहा कि शाहिद अफरीदी को तोहफे में कोरोना मिला है। अख्तर ने कहा कि अल्लाह ने शाहिद अफरीदी को कोरोना दिया है। इसके पीछे उन्होंने वजह बताई कि अल्लाह जिनसे प्यार करता है उनको बीमारी भेजता है।

शाहिद अफरीदी के स्वास्थ्य को बोले शोएब अख्तर

शोएब अख्तर ने साथ ही उनके स्वास्थ्य को लेकर दुआ भी मांगी कि वह जल्दी से जल्दी अपनी इस बीमारी को ठीक करें, और जल्दी स्वस्थ होकर घर लौटे। शाहिद अफरीदी को लेकर उन्होंने कहा कि वह पिछले दिनों लगातार बहुत काम कर रहा था, जरूरतमंद लोगों को राशन पहुंचा रहा था और शायद यहीं कहीं से उनको ये वायरस लगा होगा।


Next Story