Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सुरेश रैना इस वजह से लौटे भारत, देखिए शेन वाटसन ने वीडियो जारी कर क्या कहा

Suresh Raina : चेन्नई सुपर किंग्स के आधिकारिक अकाउंट से बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी गई थी कि, सुरेश रैना निजी कारणों से आईपीएल 2020 से बाहर हो रहे हैं। सुरेश रैना को लेकर उनके साथी क्रिकेटर और ऑस्ट्रेलिया प्लेयर शेन वॉटसन ने कहा कि

सुरेश रैना इस वजह से लौटे भारत, देखिए शेन वाटसन ने वीडियो जारी कर क्या कहा
X

हाल ही में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास लेने वाले चेन्नई सुपर किंग्स टीम के प्लेयर सुरेश रैना आईपीएल 2020 शुरू होने से पहले ही भारत लौट आए हैं। सुरेश रैना निजी कारणों से भारत लौटे हैं, वहीं यूएई में छपी एक खबर के अनुसार सुरेश रैना ने अपने दोस्त को बताया था कि उन्हें अपने परिवार बीवी और बच्चों की याद आ रही है, इस महामारी के बीच उन्हें उनके बच्चों और पत्नी के पास होना चाहिए।

सुरेश रैना शनिवार को भारत लौट आए हैं, और गाजियाबाद स्थित घर पर क्वारंटाइन है। खबर के मुताबिक उनकी पत्नी और बच्चे दिल्ली के बसंत विहार स्थित घर पर हैं, और सुरेश रैना क्वारंटाइन ख़त्म करने के बाद अपने परिवार संग होंगे। खबर के मुताबिक सुरेश रैना जरुरी क्वारंटाइन खत्म करने के पश्चात वीडियो जारी कर अपने फैंस के लिए मैसेज दे सकते हैं, और टूर्नामेंट से बाहर होने पर अपनी बात रख सकते हैं।

Also Read - समरसेट काउंटी क्लब में शामिल होंगे बाबर आजम, T20 ब्लास्ट टूर्नामेंट में दिखाएंगे जलवा

सुरेश रैना के लिए शेन वॉटसन ने जारी किया वीडियो

इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स के आधिकारिक अकाउंट से बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी गई थी कि, सुरेश रैना निजी कारणों से आईपीएल 2020 से बाहर हो रहे हैं। सुरेश रैना को लेकर उनके साथी क्रिकेटर और ऑस्ट्रेलिया प्लेयर शेन वॉटसन ने कहा कि सुरेश रैना चेन्नई सुपर किंग्स के महत्वपूर्ण खिलाड़ी है, वह उन्हें इस टूर्नामेंट में मिस करेंगे। साथ ही उन्होंने सुरेश रैना के फैसले का सम्मान भी किया।

Next Story