Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सचिन तेंदुलकर ने कोलकाता फुल मैराथन में महिलाओं की भागीदारी देख कही ये बात

सचिन तेंदुलकर ने कोलकाता में रविवार को कोलकाता फुल मैराथन को हरी झंडी दिखाई। सचिन तेंदुलकर ने कोलकाता फुल मैराथन में महिलाओं की भागीदारी देखकर खुशी जाहिर की।

सचिन तेंदुलकर ने कोलकाता फुल मैराथन में महिलाओं की भागीदारी देख कही ये बातसचिन तेंदुलकर

सचिन तेंदुलकर ने आज कोलकाता पहुंचकर कोलकाता फुल मैराथन को हरी झंडी दिखाई। मास्टर ब्लास्टर नाम से मशहूर पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने यहां आइकोनिक रेंजर्स ग्राउंड पर आयोजित IDBI फेडरल लाइफ इन्शुरन्स कोलकाता फुल मैराथन 2020 को हरी झंडी दिखाई।

सचिन तेंदुलकर ने इसके बाद अपने ट्वीटर पर फोटो भी शेयर की और लिखा, फिटनेस हमारे लिए विकल्प नहीं बल्कि हमारी जिंदगी का हिस्सा होनी चाहिए। सचिन तेंदुलकर छोटी उम्र में भारतीय अंतराष्ट्रीय क्रिकेट टीम में शामिल हो गए थे, सचिन तेंदुलकर भारत यंग खिलाडियों के लिए प्रेरणा है।

कोलकाता फुल मैराथन

कोलकाता फुल मैराथन 2020 चार केटेगरी में रेस आयोजित की गई है। इसमें फुल मैराथन, हाफ मैराथन, टाइम्ड 10k, फन रन 5k। सचिन तेंदुलकर ने कहा ये अच्छी बात है कि इस मैराथन में बड़ी संख्या में महिलाओं ने हिस्सा लिया है। इस मैराथन में करीब 12 हजार खिलाड़यों ने हिस्सा लिया जिसमें करीब 3 हजार महिलाऐं खिलाड़ी शामिल थी।


सचिन तेंदुलकर ने कहा कि IDBI लाइफ इन्शुरन्स कोलकाता फुल मैराथन में हिस्सा लेने वालों में 25 प्रतिशत महिलाऐं शामिल थी, जो अच्छी बात है। सचिन तेंदुलकर ने कहा यह एक दिन का नहीं है बल्कि हमें अपनी जिंदगी में शारीरिक गतिविधियों को शामिल करना चाहिए। हमें अपनी लाइफ स्टाइल में स्पोर्ट्स एक्टिविटी को शामिल करना चाहिए। इसका आईडिया ही फिट रहने, हेल्थी गतिविधियों को दिनचर्या में शामिल करना है।

Next Story
Top