Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रियल मैड्रिड बनी ला लीगा चैंपियन, 34वां खिताब जीतकर रचा इतिहास

Real Madrid Won La Liga 2020 Title : रियल मैड्रिड के कप्तान सर्जियो रामोस (Sergio Ramos Footballer) ने टाइटल जीतने के बाद टीम के साथी खिलाड़ियों और स्टाफ को बधाई दी। कप्तान सर्जियो रामोस ने कहा कि मै अपने फुटबॉल करियर का अंत रियल मैड्रिड क्लब के साथ ही करना चाहूंगा।

ला लीगा चैंपियन बना रियल मैड्रिड क्लब, 34वां खिताब जीतकर रचा इतिहास
X
ला लीगा चैंपियन बना रियल मैड्रिड क्लब

रियल मैड्रिड फुटबॉल क्लब (real madrid football club) ने ला लीगा 2020 (la liga 2020 winner) का खिताब जीत लिया है, टीम के सभी खिलाड़ियों ने ला लीगा 2020 टूर्नामेंट में कई बड़े मैचों को अपने नाम किया। रियल मैड्रिड ने 34वीं बार ला लीगा का खिताब जीता है, और इसी के साथ टीम ने बार्सिलोना फुटबॉल (barcelona football club) क्लब को लगातार तीन बार चैंपियन बनने से रोक दिया है। कल बार्सिलोना की टीम ओसासुना टीम से 2-1 से हार गई थी, इस मैच में बार्सिलोना की ओर से एकमात्र गोल लियोनेल मेस्सी (lionel messi goal) ने 62वें मिनट में किया था।

इसी क्लब से करूंगा अंत - रियल मैड्रिड कप्तान सर्जियो रामोस

रियल मैड्रिड के कप्तान सर्जियो रामोस (Sergio Ramos Footballer) ने टाइटल जीतने के बाद टीम के साथी खिलाड़ियों और स्टाफ को बधाई दी। कप्तान सर्जियो रामोस ने कहा कि मै अपने फुटबॉल करियर का अंत रियल मैड्रिड क्लब के साथ ही करना चाहूंगा। आपको बता दें कि रियल मैड्रिड ने ला लीगा का 34वां खिताब जीता है, और ये किसी क्लब द्वारा जीतने वाले टाइटल में सर्वाधिक है।


Next Story